Search
Close this search box.

विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र में भाजपाईयों ने थामा कांग्रेस का दामन, कहा – दीया कुमारी से मिलना भी आसान नहीं, ऐसे में क्षेत्र का विकास कैसे होगा

विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र में कई बीजेपी नेता कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. वहीं करीब आधा दर्जन निर्दलीय नेता कांग्रेस में शामिल हुए. विद्याधर में भाजपा नेता पवन जागिड़, अजय बोहरा, रूपेंद्र सिंह, नवीन सिंह खंडेलवाल, लेखराज जागिड़, बसंत जागिड़ और कैलाश जागिड़ कांग्रेस में शामिल हुए है।

वार्ड 39 से निर्दलीय नेता रणवीर सिंह खंगारोत, वार्ड 36 से अंशुल शर्मा, वार्ड 34 से विनीत चौधरी, वार्ड 31 से लेखराज और वार्ड 30 से विक्की डुलारिया कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। 200 से ज्यादा लोग कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी सीताराम अग्रवाल से मुलाकात के बाद वह कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए हैं. क्योंकि सीताराम अग्रवाल से मिलना आसान है. लेकिन बीजेपी प्रत्याशी दीया कुमारी से मिलना भी आसान नहीं है. ऐसी स्थिति में क्षेत्र का विकास कैसे होगा यह एक और सवाल है।

कांग्रेस प्रत्याशी सीताराम अग्रवाल ने सोमवार को लोगों से राम-राम के साथ दिवाली और भाई दूज के मनाने की शुभकामनाये दी। इस दौरान अग्रवाल लोगों से बातचीत करने भी पहुंचे. इस बीच अग्रवाल ने विद्याधर नगर, झोटवाड़ा सहित अन्य स्थानों पर अन्नकूट प्रसादी कार्यक्रमों में भी भाग लिया। इसके बाद अग्रवाल ने मुरलीपुरा, विद्याधर नगर, बढ़ारणा, नींदड़, जमुनापुरी, सूर्य नगर, गणेश नगर सहित अन्य क्षेत्रों में जनसंपर्क किया।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत