Search
Close this search box.

जयपुर में नाबालिग लड़की के साथ 2 युवकों ने किया गैंगरेप :अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी

जयपुर के बजाज नगर थाने में एक नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता ने दो युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई है। आरोपी ने पीड़िता का अश्लील वीडियो बनाया, उसे ऑनलाइन शेयर करने की धमकी दी और बार-बार उसका यौन शोषण किया। आरोपी ने कहा कि अगर किसी को बताया तो जान से मार दूंगा। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

एसीपी बजाज नगर संजय शर्मा ने बताया कि निवाई (टोंक) निवासी पीड़िता के चाचा ने शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने कहा कि उनकी नाबालिग भतीजी बजाज नगर पुलिस स्टेशन क्षेत्र के एक स्कूल में पढ़ाई करती है। इस दौरान हर्ष और विक्रम सिंह उसको घर छोड़ने के बहाने अपने साथ ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना 1 अगस्त, 2023 को हुई थी। तब से, आरोपी ने उसके साथ कई बार बलात्कार किया और उसके साथ आपत्तिजनक वीडियो इंटरनेट पर साझा करने की धमकी दी।

पीड़िता ने अपने बयान में कहा कि दोनों युवकों ने वीडियो भी बनाया, कई बार धमकी दी और यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया. दोनों युवकों ने उसे कई बार जान से मारने की धमकी दी। एसीपी ने कहा कि नाबालिग की मेडिकल जांच करायी गयी. जल्द ही कोर्ट में उसका 164 का बयान दर्ज कराया जायेगा. हर्ष और विक्रम सिंह उर्फ विक्की की गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित की गई है जो उसकी तलाश कर रही है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत