Search
Close this search box.

जयपुर में चुनावी रैली के दौरान युवक की मौत, पिता बोले – बेटे की हत्या की गई

जयपुर में चुनावी प्रचार के दौरान एक युवक की मौत हो गई। पिता ने कहा कि बच्चे की हत्या की गयी है. वहीं, पुलिस का कहना है कि युवक प्रचार के दौरान कार के पीछे लटका हुआ था. इसके बारे में ड्राइवर को कुछ पता नहीं चला. कुछ किलोमीटर चलने के बाद युवक कार से गिर गया और सड़क पर पड़े पत्थर से उसके सिर में चोट लग गई। गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए सवाई मान सिंह क्लिनिक ले जाया गया. इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई.

पुलिस ने घटना स्थल के आसपास लोगों की तलाश की तो युवक की पहचान गणेश नगर नांगल बोहरा निवासी अभिमन्यु शर्मा के रूप में हुई। इसके बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी. घटना मुरलीपुरा थाने की है. मृतक के पिता ने बताया कि लड़का दीया कुमारी और नितिन गडकरी की रैली में शामिल हुआ था. इसी बीच किसी ने उसकी हत्या कर दी. अभिमन्यु शर्मा के पिता अजय शर्मा की रिपोर्ट पर मुरलीपुरा पुलिस ने शनिवार को एफआईआर दर्ज की। रिपोर्ट में पीड़ित के पिता ने बताया कि 16 नवंबर को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनके बेटे अभिमन्यु शर्मा को विद्याधर नगर से बीजेपी प्रत्याशी दीया कुमारी की रैली में शामिल होने के लिए बुलाया था.

अभिमन्यु बीजेपी सदस्यों के स्वागत के लिए रैली में गए थे. रैली में बहुत सारी स्कॉर्पियो कारें और कई अन्य कारो में लोग शामिल थे। शाम लगभग 6:30 बजे, नाडी रोड और बेनाड स्ट्रीट पर रैली हुई। उसी समय संयोगवश पार्टी में शामिल स्कॉर्पियो के चालक ने तेज गति से गाड़ी चलाते हुए अभिमन्यु को टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गये. हादसे के बाद कार से लोग बाहर आ गए और स्कॉर्पियो ड्राइवर तुरंत अभिमन्यु को अस्पताल ले गया. 16 नवंबर की रात इलाज के दौरान अभिमन्यु की मौत हो गई.

अभिमन्यु शर्मा की मौत की जानकारी मिलने पर शनिवार को परिजन बड़ी संख्या में मुरलीपुरा थाने पहुंचे. उन्होंने दुर्घटना को हत्या बताते हुए शव परीक्षण की मांग की। उन्होंने उनके परिवार को उचित मुआवजा देने को भी कहा. इस बीच, समाज के सभी वर्गों से सैकड़ों लोग पुलिस स्टेशन गए। वहीं, लोग 2 करोड़ रुपये मुआवजे की मांग को लेकर वहां बैठे हुए हैं.

मृतक के पिता अजय शर्मा ने बताया कि उनका एक बेटा था, जो फोटोग्राफर का काम करता था. अभिमन्यु दीया कुमारी और नितिन गडकरी की रैली में शामिल हुए थे. इसी बीच किसी ने उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने दिनभर पूरी कहानी दबाए रखी। उधर, घटना के बाद कांग्रेस प्रत्याशी सीताराम अग्रवाल मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा : थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. कलेक्टर से चर्चा हुई है. इस मामले की जल्द से जल्द जांच की जाएगी.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत