Search
Close this search box.

जयपुर में फर्जी हनी ट्रैप में फंसाकर 30 लाख रुपये की मांग – अनाथ बताकर की दोस्ती, रेप का मामला दर्ज कराया

जयपुर में हनी ट्रैप और 30 लाख रुपये की डिमांड का मामला सामने आया है. खुद को अनाथ बताकर युवती ने दोस्ती कर उससे नजदीकियां बढ़ाई। बहाने करके पैसे ठगने के बाद, रेप केस कर भारी रकम की मांग की। लड़की के खिलाफ प्रताप नगर थाने में एफआईआर दर्ज की गई. मामले की जांच SHO (प्रताप नगर) जहीर अब्बास कर रहे हैं.

पुलिस ने बताया कि करौली निवासी सुरेश मीना ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। करौली में रहने वाले उनके चचेरे भाई लोकेश कुमार मीना कॉम्पिटिशन एग्जाम के लिए 2018 में जयपुर आए थे। उन्होंने प्रताप नगर इलाके में एक कमरा किराए पर लेकर कॉम्पिटिशन की योजना बनाना शुरू कर दिया. इसी समय उसकी नजर एक लड़की पर पड़ी. लड़की ने खुद को अनाथ बताकर दोस्ती कर लोकेश से नजदीकियां बढ़ा ली। अलग-अलग बहानों से मदद करने की कहकर गलत तरीके से रुपए ऐंठने लगी। गवर्नमेंट जॉब में चयन होने पर साल-2021 में लोकेश ने शिलॉग गोहाटी में ज्वाइनिंग कर ली

फर्जी हनी ट्रैप में फंसाकर 30 लाख रुपये की मांग की। मांग पूरी नहीं होने पर 29 अक्टूबर को युवती ने प्रताप नगर थाने में लोकेश कुमार मीणा के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया. कोर्ट में बयान पैडिंग रखकर झूठे केस से जॉब छुड़ाने की धमकी दे रहे है।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत