Search
Close this search box.

जयपुर के मुहाना और शिवदासपुरा में स्थित मैरिज गार्डन से बदमाश लाखों रुपए के गहने-कैश के बैग चोरी कर ले गए

जयपुर के दो मैरिज गार्डन से बदमाश कीमती गहने और बैग में रखा कैश चोरी कर ले गए. अपराधियों ने लोगों की नजरों से बचते हुए आभूषण व रुपये से भरा बैग निकाल लिया. पीड़ितों ने मानसरोवर व शिवदासपुरा थाने में चोरी की प्राथमिकी दर्ज करायी.

पुलिस ने बताया कि छम्मा नगर गुर्जर की थड़ी निवासी पंकज शर्मा ने मानसरोवर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। 29 नवंबर को उसकी बहन की शादी लवकुश नगर मांग्यावास स्थित जीना पैराडाइज में मनाई गई। रात करीब 10:30 बजे उनकी मां तस्वीर लेने के लिए स्टेज पर आईं. उन्होंने अपना बैग स्टेज पर रख दिया. इस बीच, एक बदमाश फायदा उठाता है और मंच पर रखा बैग चुरा लेता है। थोड़ी देर बाद मैंने बैग चेक किया तो पता चला कि वह वहां नहीं है। चोरी गए बैग में 1.20 लाख रुपये नकद और अन्य कीमती सामान रखा हुआ था।

लालकोठी निवासी प्रकाश ने शिवदासपुरा थाने में शिकायत दर्ज करायी है. शिकायत में बताया गया कि 25 नवंबर को उनकी बेटी का विवाह समारोह चंदनवन मैरिज गार्डन में था। जब फोटो ली गई तो उन्होंने अपना बैग पास ही रखा. इसी बीच अपराधियों ने बैग गायब कर दिया. बैग में करीब तीन लाख रुपए कैश था. कुछ देर बाद जब बैग नहीं मिया तो चोरी का पता चला। पुलिस चोरों की तलाश कर रही है और विवाह स्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत