Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

भरतपुर में बस से उतरकर सड़क पार करते समय अज्ञात वाहन ने तीन महिलाओं को कुचला – जयपुर में सत्संग सुनने के लिए जा रहीं थीं महिलाएं

भोलेबाबा का सत्संग सुनने जयपुर जा रही थी महिलाएं। जैसे ही महिलाओं ने बस से निकलकर शौचालय जाने के लिए सड़क पार की, एक अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। तीनों महिलाएं उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में रहती हैं। वह भोलेबाबा का सत्संग सुनने के लिए जयपुर जा रही थी। घटना हलैना थाना क्षेत्र के झलाला इलाके की है.

जानकारी के मुताबिक, बुलन्दशहर से करीब 40 लोग भोलेबाबा का सत्संग सुनने के लिए जयपुर जा रहे थे। सुबह करीब 5 बजे बस चालक ने शौचालय जाने के लिए झलाटाला के पास बस रोकी, जहां बुलन्दशहर निवासी मुन्नी (50), सरोज (55), विमलेश (56) शौचालय जाने के लिए सड़क पार कर रही थी, इसी बीच तेज गति से जा रही एक कार ने उन्हें टक्कर मार दी। तेज रफ्तार से कार महिलाओं को कुचलते हुए निकल गयी।

घटना का शोर सुनते ही बस के लोग घटना स्थल पर पहुंचे. लोगों ने घटना की सूचना हलैना थाना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने महिला के परिजनों को घटना की जानकारी दी. महिला रिश्तेदारों के आने के बाद शव परीक्षण किया जाएगा।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत