Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर में लिफ्ट देने के बहाने हथियार की नोक पर महिला से रेप, जान से मारने की दी धमकी

जयपुर में हथियार की नोक पर एक महिला से रेप का मामला सामने आया है. आरोपी महिला को लिफ्ट देने के बहाने बाइक पर बैठाकर एक सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. जब पीड़िता ने इनकार कर दिया तो उसने उसे जान से मारने की धमकी दी. पीड़िता ने बाइक सवार के खिलाफ मामला दर्ज कराया, जिसकी शिकायत शिवदासपुरा थाने में की गई। मामले की जांच SHO (शिवदासपुरा) दौलत राम कर रहे हैं.

पुलिस ने बताया कि भांकरोटा निवासी 25 वर्षीय महिला ने जानकारी दी है। उसने बताया: 3 नवंबर की शाम करीब 7 बजे वह दवा लेने के लिए निवाई जाने के लिए निकली. जब वह वाटिका पुलिया की ओर जा रही थी तो पीछे से बाइक पर एक युवक आया। युवक ने बाइक रोककर निवाई के लिए लिफ्ट दी। इसके साथ ही पीड़िता उसकी बाइक पर बैठ गयी। आरोपी ने बाइक को निवाई की बजाय रिंग रोड के दूसरी ओर शिवदासपुरा की ओर मोड़ दिया. गलत रास्ते पर ले जाने की कहने पर आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी और उसने उसे चुपचाप बैठे रहने के लिए कहा।

पीड़िता ने बताया कि गलत रास्ते पर ले जाने पर उसने शोर मचाया तो आरोपी युवक ने अपनी जेब से चाकू निकाल लिया और मारने की धमकी देकर चुप रहने के लिए कहा। इसके बाद उसे सुनसान जगह पर ले जाकर चाकू की नोक पर रेप किया. पीड़िता ने जब मना किया तो आरोपी ने उसे गोली मारने की धमकी दी। इसके बाद खुद की चाय की दुकान पर ले गया और किसी को बताने पर मारने की धमकी देकर छोड़ दिया। किसी तरह वह घर लौटी और अपने परिवार को घटना के वारे में बताया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत