Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

लोकसभा चुनावों को लेकर शाहपुरा में BJP कार्यकर्ताओं की मीटिंग, उपेन यादव बोले- अब जातिवाद-भ्रष्टाचार नहीं चलेगा

जयपुर देहात के खोजावाला एवं शाहपुरा स्थित भाजपा कार्यालय पर भाजपा नेता उपेन यादव की अध्यक्षता में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई। सम्मेलन में आगामी लोकसभा चुनाव पर चर्चा की गयी. साथ ही शाहपुरा मासिफ के सुधार एवं गठन पर भी चर्चा की गई.

इस दौरान बीजेपी प्रत्याशी उपेन यादव ने कहा कि राजस्थान में बीजेपी सरकार की बड़ी जीत हुई है. सभी पेशेवर एकजुट होकर लोकसभा संकल्प में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के लिए काम करेंगे और मोदी जी सरकार के तहत देश के विकास के लिए अपना समर्थन देंगे।

उपेन यादव ने कहा कि शाहपुरा में जातिवाद और अपमान नहीं चलेगा और शाहपुरा का विकास यहीं होगा. क्षेत्र के लोगों की ओर से, वे अपमान और नस्लवाद के खिलाफ लड़ेंगे। निष्पक्षता से जनता की सेवा के लिए तत्पर रहेंगे। उन्हें इसकी परवाह नहीं है कि क्या हो रहा है, उन्हें लोगों के विकास की परवाह है।

उपेन ने स्थानीय अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि सार्वजनिक कार्यों में किसी भी तरह की लापरवाही या दुर्व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उपेन ने कहा कि वह जल्द ही शाहपुरा में जनसुनवाई कर लोगों की आवाज उठाएंगे और अधिकारियों के कामकाज को व्यवस्थित कर मामले को स्पष्ट करने का हरसंभव प्रयास करेंगे. इस दौरान सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत