Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर में युवती से दोस्ती कर ब्लैकमेल कर 5 लाख रुपए की डिमांड, फोटो वायरल करने की दी धमकी

जयपुर में एक लड़की से 5 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. एप्लीकेशन के माध्यम से लड़की से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया. विरोध कर मना करने पर उसकी फोटोज को एडिट कर वायरल करने की धमकी दी। पीड़ित ने कई टारगेट नंबरों के आधार पर प्रताप नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। मामले की जांच SHO (प्रताप नगर) जहीर अब्बास कर रहे हैं.

पुलिस ने बताया कि प्रताप नगर की 25 वर्षीय महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। मई 2023 में टैंगो ऐप के जरिए उनका परिचय कार्तिक त्यागी नाम के बेटे से हुआ। बातचीत में वह खुद को रूड़की का रहने वाला बता रहा था. बताया जाता है कि वह एक अंतरराष्ट्रीय कंपनी में कंप्यूटर प्रोग्रामर के पद पर कार्यरत है। फोन नंबर एक्सचेंज करने के बाद दोनों में बातचीत होने लगी. लड़की प्यार के जाल में फंस गई और शादी का ऐलान कर दिया. जब लड़की ने बात स्वीकार कर ली तो कार्तिक लड़की को मिलने के लिए मजबूर करने लगा।

बताया जाता है कि कार्तिक ने उससे मिलने के लिए हरिद्वार आने को कहा था। उसने हाल ही में शादी का झांसा देकर हॉस्टल में रहकर लड़की से शारीरिक संबंध बनाए। जब उसने इनकार कर दिया तो उसने उसकी तस्वीरें बदल कर उन्हें वायरल करने की कोशिश की. बदनामी को लेकर हाथाजोड़ी करने पर 5 लाख रुपए की डिमांड रखी. ब्लैकमेल और खतरे से परेशान होकर पीड़िता ने प्रतापनगर थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर विभिन्न आंकड़ों के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत