Search
Close this search box.

राजस्थान में एक शख्स ने विचित्र तरीके से की आत्महत्या – मां को बाथरूम में बंद कर मुंह में सुतली बम जलाकर फोड़ लिया, दर्दनाक मौत

राजस्थान में एक शख्स ने रहस्यमयी तरीके से आत्महत्या कर ली। व्यक्ति ने अपने ही मुंह में सुतली बम जलाकर फोड़ लिया जिसके बाद उसकी दर्दनाक मौत हो गई. खुद को मारने से पहले शख्स ने अपनी मां को बाथरूम में बंद कर दिया। मृतक के घर पर तीन दिन पहले ही उसकी बहन की शादी हुई थी। जब बहन उसके घर पहुंची और दरवाजा खटखटाया तो किसी ने दरवाजा नहीं खोला।

मामला बांसवाड़ा जिले का है, जहां 34 वर्षीय युवक हिमांशु गोयल ने वाडिया कॉलोनी स्थित अपने घर में मुंह में सुतली बम फोड़कर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि धमाके की आवाज सुनते ही पूरे कमरे में खून फैल गया. शोर सुनकर आसपास के लोगो ने घर का दरवाजा खोलकर शव को बाहर निकाला।

थाना अधिकारी कैलाश चंद्र के अनुसार हादसे के समय घर पर मृतक हिमांशु और उसकी मां मिथिलेश मौजूद थीं. जब माँ नहाने के लिए बाथरूम में गयी तो हींशू ने बाथरूम को बाहर से बंद कर दिया था। इसके बाद उसने मुंह में बम डालकर खुद को मार डाला. जब धमाका हुआ तो उसकी मां घबरा गई और अंदर से चिल्लाती रही, लेकिन उस वक्त कमरे में दरवाजा खोलने वाला कोई नहीं था. मृतक ने मुंह में सुतली बम फोड़कर खुद को उड़ा लिया, जिसके बाद उसकी दर्दनाक मौत हो गई. खुद को मारने से पहले शख्स ने अपनी मां को बाथरूम में बंद कर दिया। मृतक के घर पर तीन दिन पहले ही उसकी बहन की शादी हुई थी। जब उसकी बहन उससे मिलने घर पहुंची और दरवाजा खटखटाया तो किसी ने जवाब नहीं खोला।

पुलिस अधिकारी कैलाश चंद्र के मुताबिक, हादसे के वक्त मृतक हिमांशु और उसकी मां मिथिलेश घर में थे. जब उसकी मां नहाने के लिए बाथरूम में गई तो हिमांशु ने बाथरूम को बाहर से बंद कर दिया. इसके बाद उसने मुंह में बम डालकर खुद को मार डाला. जब धमाका हुआ तो मां डर गई और घर के अंदर चिल्लाती रही लेकिन उस वक्त घर में किसी ने दरवाजा नहीं खोला.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत