Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

मोबाइल पर किसी से बात कर रही छोटी बहन को देखकर गुस्साए भाई ने बहन के सिर में मार दी गोली, मौत

उत्तर प्रदेश के सहरीपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां जब छोटी बहन को फोन पर किसी से बात करते देखा तो उसके भाई को इतना गुस्सा आया कि उसने बंदूक से उसके सिर में गोली मार दी. गोली लगने के कारण लड़की की मौत हो गई। बहन की हत्या करने के बाद आरोपी भाई भाग गया. जानकारी मिलने के बाद पुलिस वहां आती है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना सहरीपुर के शेखपुरा में हुई. जानकारी के मुताबिक, शेखपुरा निवासी जगमोहन की बेटी मुस्कान मोबाइल फोन देख रही थी, तभी भाई आदित्य वहां आया और उससे मोबाइल देने को कहा. दरअसल, आदित्य को लगता है कि मुस्कान किसी से बात कर रही है। जब मुस्कान ने मोबाइल देने से इनकार कर दिया, तो आदित्य ने मुस्कान के सिर पर बंदूक तान दी और ट्रिगर खींच लिया। हड़बड़ाहट के बाद सिर में गोली लगने से मुस्कान खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ी। मुस्कान की मां बबीता वहां भागती है, जबकि आदित्य भाग जाता है।

रविवार शाम करीब सात बजे मुस्कान की मां बबीता लहूलुहान मुस्कान को सहरीपुर जिले के एक अस्पताल में लेकर आईं। लेकिन विशेषज्ञों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. रिपोर्ट स्थानीय थाने तक पहुंची. इसके बाद एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक और अन्य पुलिस अधिकारियों ने इलाके के अस्पताल का दौरा किया. मुस्कान के परिवार ने पुलिस को बताया कि एक हमलावर ने उनके घर में मुस्कान को गोली मार दी. लेकिन बाद में उन्होंने कहा कि मुस्कान को गोली आदित्य ने ही मारी थी. आदित्य को मुस्कान का मोबाइल चलाना और बातें करना पसंद नही था। इसीलिए उसने अपनी बहन की हत्या कर दी. हालांकि एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि आरोपी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस की टीमें लगाई गई हैं.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत