Search
Close this search box.

जयपुर के चौमूं में बदमाशों ने SBI बैंक के ATM में तोड़फोड़ कर चोरी करने का किया प्रयास

राजस्थान की राजधानी जयपुर के चौमऊ स्थित रींगस स्ट्रीट पर देर रात एसबीआई बैंक के एटीएम में तोड़फोड़ कर चोरी करने की कोशिश करने का मामला सामने आया।

जयपुर शहर के चौमूं में रींगस स्ट्रीट पर देर रात कार में सवार होकर आए अपराधी एसबीआई बैंक के एटीएम में घुस गए और एटीएम में तोड़फोड़ कर उसे अपने कब्जे में लेने की कोशिश की. लेकिन एटीएम के अंदर तोड़फोड़ के बीच धमाकों की आवाज सुनकर आसपास के घरों में रहने वाले लोग बाहर आ गए और रात में ड्यूटी पर तैनात पुलिस को घटना की जानकारी दी.

घटना की जानकारी मिलने पर चेतक पुलिस वाहन मौके पर पहुंचा तो जालसाज तेजी से भाग निकले। हालांकि, एटीएम में लाखो रुपये की नकदी सुरक्षित रखी गई थी, जिसके कारण बड़ी वारदात होने से टल गई। चार-पांच लोग एटीएम तोड़कर ले जाने के इरादे से कार में आये। लेकिन पुलिस और शहरवासियों की तत्परता को देखते हुए एटीएम में लाखों रुपए की नगदी बच गई.

आंकड़ों के अनुसार बताया जा रहा है कि चौमू में अधिकांश एटीएम मशीनों की सुरक्षा जांच नहीं की जा रही है. इस बीच चौमू थाना अधिकारी प्रदीप शर्मा भी मौके पर गए और पता किया कि घटना कहां हुई. प्रेजेंटेशन के दौरान बैंक कर्मचारियों को इस बारे में जानकारी दी गई और उनके आने पर एटीएम में कितना पैसा था, इसका पता चल जाएगा.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत