Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

ताजमहल घूमकर जा रहे अहमदाबाद निवासी लोगों की कार अनियंत्रित होकर पलटी, दो की मौत, पांच लोग घायल

भरतपुर के हलैना थाना इलाके में एक कार अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. कार में सात लोग बैठे थे, उनमें से दो की मौत हो गई। बाकी पांच गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को हलैना हीलिंग सेंटर से भरतपुर के आरबीएम क्लिनिक में स्थानांतरित किया गया। घायलों के मुताबिक वह सभी दो परिवार के हैं। वह अहमदाबाद के रहने वाले हैं।

ताज महल का दीदार करने के बाद वह दोपहर करीब तीन बजे अहमदाबाद के लिए रवाना हो गए। तभी अचानक गांव हलैना भरतपुर जिला पुलिस नसवाड़ा के पास एक ट्रक ने उनकी कार के सामने टक्कर मार दी, जिससे उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क पर गिरकर पलट गई। इन हालात में एक महिला और बच्चों की मौत हो गई.

राहगीरों ने जब हादसा देखा तो वहीं रुक गए और घटना के बारे में हलैना पुलिस को बताया। इसके बाद हलैना पुलिस ने मौके पर जाकर सभी लोगों को कार से बाहर निकाला. सभी को एंबुलेंस से हलीना अस्पताल ले जाया गया। 32 साल की जेवा और पांच साल के अली की मौत हो गई। इसके विपरीत कबीर (35 वर्ष), जावेरिया (30 वर्ष), अज़हर (10 वर्ष), आलिया (5 वर्ष), इमरान (30 वर्ष) की हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें भरतपुर के आरबीएम अस्पताल रेफर कर दिया गया।

जब घायलों को आईबीएम क्षेत्र के अंदर चिकित्सा केंद्र में लाया गया, तो घायल हुए लोग बार-बार कहने लगे कि हमें प्राइवेट हॉस्पिटल लेकर चलो और हमें प्राइवेट हॉस्पिटल में ही भर्ती कर दो। लेकिन स्वास्थ्य कार्यकर्ता ने कहा कि वह सरकारी अस्पताल में इलाज शुरू कर सकते हैं। आरबीएम अस्पताल के विशेषज्ञों ने आकर एंबुलेंस बंद की और सहमति के बाद उसे उपचार के लिए लाया गया। सभी घायलों का इलाज आरबीएम हीलिंग सेंटर में ही किया गया है. घटना की जानकारी उसके परिजनों को दी गयी.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत