Search
Close this search box.

जयपुर के बजाज नगर में माहेश्वरी चाय के कार्यालय से 15 लाख रुपए की चोरी – छत से घुसे चोरो ने लॉकर को तोड़ा

माहेश्वरी चाय कार्यालय से 15 लाख रुपए की चोरी को दो अज्ञात बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। शाम को घटना की जानकारी मिलने पर एसीपी बजाज नगर और सीआई बजाज नगर मौके पर गये. पुलिस ने घटनास्थल का पता लगाया.

एसीपी बजाज नगर संजय शर्मा ने बताया, ”लक्ष्मी मंदिर वाली रोड के पीछे माहेश्वरी चाय की बड़ी फैक्ट्री है. देर रात दो बदमाश छत के रास्ते इस ऑफिस में घुस आए. ये बदमाश ऑफिस में आए और वहां का कवर तोड़ दिया. उन्होंने करीब 15 लाख रुपये की नकदी और अन्य सामान चुरा लिया और भाग गए। कर्मचारी शाम को कार्यालय आएं। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी.

पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पता चला कि जालसाज दूसरी छत से कार्यालय में घुसे, सामान चुराया और भाग गए। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिए। किसी भी मामले में पीड़ित की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं करायी गयी. यानी, रिपोर्ट प्रकाशित होने के बाद आंकड़ों से पता चलेगा कि कितने पैसे और सामान चोरी हुए हैं।

वर्तमान शोध से पता चलता है कि बदमाश चोरी करने के लिए रात में छत से प्रवेश करते हैं। दो लोग थे जिन्होंने वारदात को अंजाम दिया, लेकिन अभी तक पुलिस यह पता नहीं लगा पाई है कि चोर छत पर कैसे पहुंचे. फिलहाल इसकी जांच की जा रही है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत