Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से दूसरे ट्रक ने मारी टक्कर – 3 की मौत, हादसे में 4 लोग घायल

जोधपुर के बिलाड़ा पुलिस क्षेत्र के कापरड़ा के पास जोधपुर-बिलाड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग-112 पर सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से आ रहे दूसरे ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसे में चार लोग घायल हो गये.

बिलाड़ा थाने के प्रभारी भंवरलाल ने बताया, ”उदयपुर से टाइल्स लेकर एक ट्रक आ रहा था. बिलाड़ा रोड पर कापरड़ा में अचानक ट्रक में तकनीकी खराबी आ गई। ड्राइवर ने ट्रक को सड़क के किनारे रोक दिया. मंगलवार सुबह करीब साढ़े छह बजे ब्यावर से कंक्रीट लेकर आ रहा ट्रक टाइल्स लेकर आ रहे ट्रक से टकरा गया। कोहरे के कारण सड़क किनारे खड़ा ट्रक दिखाई नहीं दिया, जिससे हादसा हो गया.

टाइल से लदे ट्रक में बैठे नारायण सिंह (27) पुत्र धनसिंह निवासी घाटला, चारभुजा (राजसमंद), झूले के सामान से लदे ट्रक में बैठे सलमान (25) पुत्र सुलेमान और विकार (25) पुत्र रमजान निवासी बुलंदशहर (उत्तर प्रदेश) की बिलाड़ा के सरकारी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. तीन लोगों के शव बिलाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए। जोधपुर में एक व्यक्ति के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है.

जिस वक्त हादसा हुआ उस वक्त नारायण सिंह टाइल्स से भरे ट्रक में आराम कर रहे थे. टक्कर इतनी जोरदार थी कि टाइल्स ले जा रहा ट्रक हाईवे के नीचे उतर कर पलट गया। टाइल के नीचे दबने से नारायण की मौत हो गई। इधर, इस घटना के बाद कई लोगों ने थाने में फोन से संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन उन्होंने रिसीव नहीं किया. बताया जाता है कि थानेदार का फोन कुछ दिनों से खराब है. ऐसे में कई बार आपात स्थिति होने पर स्थानीय पुलिस को सूचना देना मुश्किल हो जाता है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत