Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

ड्राइवर ने की ब्यूटी पार्लर संचालिका की गला काटकर हत्या – युवक महिला को काफी दिनों से परेशान कर रहा था

बीकानेर में एक ब्यूटी सैलून के मैनेजर की गला रेतकर हत्या कर दी गई. महिला का शव उसके घर से 10 किलोमीटर दूर मिला. पुलिस ने संदिग्ध युवक को हिरासत में ले लिया. बीकानेर के नया शहर थाना इलाके की रहने वाली लक्ष्मी पुरोहित अपने घर के पास ही ब्यूटी सैलून की दुकान चलाती हैं. वह सोमवार शाम मंदिर जाने का कहकर घर से निकली थी। रात 10 बजे तक जब वह घर नहीं लौटी तो उसके पति राजेश पुरोहित ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी.

बीछवाल थाना पुलिस ने जांच शुरू की तो महिला का शव श्रीगंगानगर की सड़क पर मिला. पहचान के साक्ष्य के लिए राजेश को बुलाया गया जहां उसने शव की पहचान की। मामले में महिला के पति ने समीर खान नाम के युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. खबरों के मुताबिक महिला के पति ने पुलिस को बताया कि समीर नाम का युवक उसे काफी समय से परेशान कर रहा था. वह युवक राजेश का ड्राइवर था लेकिन उसने उसकी पत्नी को परेशान करने के कारण उसे नौकरी से निकाल दिया था।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बीकानेर एसपी तेजस्विनी गौतम ने बताया कि समीर ने लक्ष्मी को बुलाया था, किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया और लक्ष्मी का गला कट गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. फिर आरोपी खुद भी आत्महत्या के इरादे से रेलवे ट्रेक पर चला गया और घायल हो गया। हालांकि खुद के बारे में आरोपी द्वारा कही गई बात झूठी निकली।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत