Search
Close this search box.

जयपुर में 10वीं क्लास की छात्रा को किडनैप कर किया रेप – ढूंढते हुए पहुंचे परिजनों ने पड़ोसी के घर से छुड़ाया

जयपुर में 10वीं की छात्रा से रेप का मामला सामने आया है. आरोपी पड़ोसी ने उसे घर के बाहर पकड़ लिया. ढूंढते हुए पहुंचे परिजनों ने नाबालिग बेटी को आरोपी पड़ोसी के चुंगल से छुड़वाया। जूनियर स्कूल की छात्रा के पिता ने मुहाना थाने में शिकायत दर्ज कराई है. मामले की जांच SHO (मुहाना) गौतम डोटासरा कर रहे हैं.

पुलिस ने बताया कि मुहाना निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। उनकी 16 वर्षीय बेटी एक निजी स्कूल में 10वीं कक्षा में है। बुधवार रात करीब 10 बजे छात्रा को उसके कमरे में चेक किया था तब बेटी अपने कमरे में पढ़ाई कर रही थी। करीब एक घंटे बाद चेक किया तो लड़की कमरे में नहीं थी। घर के बाहर जाकर देखने पर भी नहीं दिखाई दी।

परिजनों ने थाना प्रभारी को सूचना देने के बाद बेटी की तलाश शुरू कर दी. तलाश करते हुए वे इलाके में रहने वाले एक पड़ोसी के घर पहुंचे। पड़ोस के घर से बेटी के रोने की आवाज आ रही थी. घर में घुस रहे बेटी के चिल्लाने पर आक्रोशित पड़ोसी ने उसे पकड़ लिया। बेटी को पड़ोसियों के चंगुल से छुड़ाकर लाये। पूछताछ करने पर बेटी ने परिजनों को बताया कि वह घर के बाहर खड़ी थी.

आरोपी पड़ोसी उसे जबरदस्ती पकड़कर अपने घर ले गया और उसके साथ जबरदस्ती की। आपबीती सुनने के बाद आरोपी पड़ोसी के चुंगल से छुड़वाकर परिजन नाबालिग बेटी को घर लेकर आए। नाबालिग के पिता ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ मुहाना थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट मांगी है और अपनी जांच शुरू कर दी है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत