Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

दो ट्रेलर की टक्कर में कार बुरी तरह से पिचकी – तीन की मौत, 2 लोग गंभीर घायल

सीकर में आज सुबह दो ट्रेलर की भिड़ंत में एक कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. कार में पांच लोग सवार थे, जिनमें से तीन की तुरंत मौत हो गई। दो जनों को गंभीर हालत में जयपुर भेजा गया। हादसा रींगस गांव में सिमारला जागीर रोड और नेशनल हाईवे-52 के पास हुआ. डिप्टी एसपी महावीर सिंह ने कहा, ”सुबह करीब 11:40 बजे जयपुर से सीकर जा रहे ट्रेलर चालक ने सिमरला मोड़ पर अचानक गाड़ी मोड़ दी. इससे उसके पीछे चल रही गाड़ी के पीछे चल रहा दूसरा ट्रेलर भी ट्रेलर से टकरा गया. कार दोनों ट्रेलरों के बीच फंस गई

घायलों को एम्बुलेंस की सहायता से रींगस सीएचसी पहुंचाया गया। हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टर्स ने दोनों घायलों को जयपुर रेफर कर दिया। हादसे में मरने वाले तीनों लोगों के शव रींगस सीएचसी की मोर्चरी में रखवाए गए हैं.

रींगस पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को राष्ट्रीय राजमार्ग से हटवाकर यातायात शुरू कराया। घायलों को क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया. राहगीरों के मुताबिक हादसा इतना गंभीर था कि ट्रेलर के नीचे फंसी कार से घायलों को निकालने के लिए क्रेन का सहारा लेना पड़ा। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद कार को ट्रेलर के नीचे से निकाला जा सका।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत