Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

कोटा के डॉक्टर और उनके परिवार का महाराष्ट्र के धूले में सड़क हादसा – टक्कर के बाद फ्लाईओवर से नीचे गिरी कार, एक की मौत

कोटा में एमबीएस अस्पताल में कार्यरत सामान्य चिकित्सक डॉ. राजेश सागर और उनके परिवार की महाराष्ट्र के धुले में सड़क दुर्घटना हो गई। इस हादसे में डॉ. राजेश सागर की पत्नी मिथलेश की मौत हो गई, जबकि डॉ. सागर समेत चार लोग घायल हो गए। हादसे के बारे में उनके एक सहकर्मी देवेन्द्र यादव ने बताया कि ”डॉ. राजेश सागर और उनका परिवार 28 दिसंबर को वार्षिक कार्यक्रम के लिए गोवा गए थे. डॉ. राजेश सागर और उनका परिवार गुरुवार (4 दिसंबर) को गोवा से कोटा लौट रहे थे. महाराष्ट्र के धुले में एक काली कार ने उनकी कार को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि उनकी कार पलट गई और पुल से नीचे गिर गई।

डॉ. राजेश सागर के सहकर्मी देवेंद्र के मुताबिक, कार में कुल पांच लोग थे। राजेश सागर, उनकी पत्नी मिथलेश यादव, बेटा राम सागर और राम के दो दोस्त भी गोवा से कोटा आ रहे थे।

देवेन्द्र ने बताया कि ”हादसे के वक्त डॉ. राजेश की पत्नी मिथिलेश की मौत हो गई. हालांकि डॉ. सागर, उनके बेटे राम और दो दोस्तों समेत चार लोग घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए धुले के एक अस्पताल में भेजा गया.” उन्होंने बताया कि “दुर्घटना के बाद गाड़ी फ्लाईओवर से नीचे जा गिरी, जिसकी वजह से कार में सवार लोगों को बाहर निकालने में काफी समय लगा। इस हादस में डॉक्टर सागर और उनके बेटे को भी चोट आई है. हालांकि उनको छोड़ अन्य लोगों को गंभीर चोट नहीं आई है.

दुर्घटना में शामिल कार को राम नाम का व्यक्ति चला रहा था। डॉ. राजेश सागर की कार दुर्घटना और उनकी पत्नी की मौत की खबर जैसे ही कोटा पहुंची तो उनके परिजनों और अन्य लोगों में कोहराम मच गया. मिथलेश यादव कोटा के रंगपुर रोड स्थित गोपाल मील सरकारी स्कूल में टीचर थीं.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत