Search
Close this search box.

राजस्थान के बारां जिले में दिल दहला देने वाली घटना – 22 साल के एक युवक की पीट-पीटकर हत्या, पेट में सरिया घुसाकर मार डाला

राजस्थान के बारां जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक 22 साल के युवक की पिटाई कर हत्या कर दी गई. पुराने विवाद के चलते बार में 10 से 12 लोगों ने धारदार हथियार से युवक को घायल कर दिया। मृतक युवक की पहचान कार्तिक पंकज के रूप में हुई है. पुलिस ने कहा कि पंकज का आपराधिक रिकॉर्ड है और वह करीब दो महीने पहले हिरासत से रिहा हुआ था. पुलिस ने घटना में शामिल चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया और पंकज का शव उसके परिवार को सौंप दिया.

कोटा जिले में पुराने विवाद को लेकर 22 साल के एक युवक पर 10 से 12 लोगों ने हमला कर दिया. हमला शनिवार रात 8:30 बजे हुआ. भीड़ ने युवक पर धारदार हथियार और लाठियों से हमला कर दिया. हमले के बाद युवक के पेट में कोई धारदार हथियार घोंप दिया गया और इसी हालत में उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. जब पता चला कि उसकी स्थिति गंभीर है, तो विशेषज्ञों ने उसे कोटा के दूसरे उपचार केंद्र में रेफर कर दिया। लेकिन चोट गंभीर होने की वजह से इलाज के दौरान रविवार को वहां उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान कृष्णा नगर इलाके के कार्तिक पंकज के रूप में हुई है.

कार्तिक पंकज का आपराधिक रिकॉर्ड है और वह लगभग दो महीने पहले जमानत पर जेल से रिहा हुआ था। पुलिस ने कहा कि घटना के संबंध में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया और पंकज का शव उसके परिवार को सौंप दिया गया। पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी नरोत्तम प्रजापत और तीन अन्य को गिरफ्तार कर लिया है.

इस संबंध में पंकज के पिता रामू पंकज ने शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस ने पहले एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया और एफआईआर में हत्या की धारा भी जोड़ दी. इस मामले में 11 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत