Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जैसलमेर में ज्वेलरी शॉप से सोने-चांदी के गहने और 50 हजार रुपये चोरी, चोर की तलाश में जुटी पुलिस

जैसलमेर में दुकान में लूट की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गयी है. सुबह जब व्यवसायी ने टूटा हुआ ताला देखा तो पुलिस को सूचना दी. कोतवाली पुलिस ने दुकान की मौके पर तलाशी ली और लूट की वारदात करने वाले की पहचान की और सीसीटीवी के जरिए उसका पता लगाया।

गौतम ज्वैलर के मालिक दिनेश सोनी ने बताया कि उनकी दुकान में 50 हजार रुपये का सोना-चांदी था, जिसे चोर ने चुरा लिया. चोर ने दीवार को तोड़कर बगल की दुकान में घुसने की कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हो सका और गहने और पैसे लेकर भाग गया।

जैसलमेर में भीषण ठंड का फायदा उठाकर चोर चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. शहर के पुराना रेलवे स्टेशन स्थित गौतम ज्वैलर पर रात 1 बजे के बाद एक चोर दुकान के अंदर घुस गया और दुकान से सोना-चांदी लेकर चंपत हो गया। व्यवसायी ने बताया कि चोर ने सूट पहन रखा था और चेहरे पर रूमाल बांध रखा था।

पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसके आधार पर पुलिस चोर की तलाश कर रही है। चोर रात को चोरी करने के बाद आसपास भी सोने की दुकानों में चोरी करने की फिराक में था।। चोर ने गौतम ज्वैलर की दीवार को तोड़ने की कोशिश की। उसने हथोड़े से दुकान की दीवार को तोड़ा भी मगर फिर उसने वो काम बीच में ही छोड़ा और गहने और पैसे लेकर रफूचक्कर हो गया। फिलहाल पुलिस मौके पर है और कार्रवाई जारी है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत