Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

राजस्थान स्कूल विजिट पर आए बच्चों से भरी बस ट्रेलर में घुसी, दो लोगों की मौत, 52 लोग मौजूद थे बस में

गुजरात से स्कूल विजिट के लिए राजस्थान आ रही बच्चों से भरी बस आज सुबह राजस्थान के पाली जिले में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दो बसों में 50 से अधिक बच्चे और स्कूल स्टाफ सवार थे। आज सुबह हाईवे पर एक बस और ट्रेलर की टक्कर हो गई. हादसा इतना भीषण था कि बस के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में अब तक दो की मौत हो चुकी है, दस से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. हादसा आज सुबह पाली जिले के सुमेरपुर इलाके में हुआ.

सुमेरपुर पुलिस ने बताया कि जोधपुर-जैसलमेर यात्रा के दौरान स्कूल बस की ट्रेलर से टक्कर हो गई. स्कूल के दो कर्मचारियों की मौत हो गई और दुर्घटना में 12 लोग घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए शिवगंज हीलिंग सेंटर रेफर किया गया। हादसे के चलते हाइवे पर जाम लग गया। सुमेरपुर प्रधान भूपेन्द्र सिंह ने बताया कि हादसे में मेहसाणा निवासी 60 वर्षीय प्रकाश और 35 वर्षीय विपुल चौधरी की मौत हो गई। ये सभी गुजरात के मेहसाणा से स्कूल बस में जोधपुर-जैसलमेर घूमने आए थे।

बस में छात्र, शिक्षक और कुछ स्कूल स्टाफ समेत करीब 52 लोग सवार थे. प्रारंभिक जांच में पता चला कि सुमेरपुर थाना क्षेत्र से गुजरने वाले हाइवे पर पालड़ी जोड़ में बस आगे चल रहे डामर से भर ट्रेलर से टकरा गई। घटना के दौरान ट्रेलर की इमरजेंसी ब्रेकिंग के कारण यह हादसा हुआ. ट्रेलर को जब्त कर लिया गया। हाइवे पर जाम खुलवाने के लिए क्रेनों की मदद ली गई है।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत