Search
Close this search box.

18 साल की लड़की ने अपने पिता समेत 15 लोगों के खिलाफ करवाया रेप का केस दर्ज – पिता कर्जदार हुए तो मेरा सौदा कर दिया

कोटपूतली-बहरोड़ इलाके में एक 18 वर्षीय युवती ने अपने पिता समेत 15 लोगों के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है. लड़की का दावा है कि उसके पिता ने कुछ समय पहले उस से रेप किया था जब वह 12 साल की थी। इसके बाद उस पर 14-15 लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला गया.

युवती की शिकायत पर पुलिस ने कोटपूतली थाने में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह कोटपूतली थाना क्षेत्र की रहने वाली है। जब वह 12 साल की थी तो उसके पिता ने शराब के नशे में उसके साथ रेप किया।

पिता ने भी उसे शराब पिलाई और किसी को बताने पर हत्या करने की धमकी दी। जब मैंने यह बात अपनी मां को बताई तो उन्होंने असहमति जताई, तब पिता ने घर छोड़ कर जाने और जहर खाने की बात कही। ऐसे में मेरी मां ने मुझे शांत रहने के लिए प्रेरित किया. इसके बाद काफी देर तक सबकुछ शांत रहा.

पीड़ित ने कहा- उस घटना के करीब 6 महीने बाद तक कुछ नहीं हुआ. लेकिन एक दिन पापा ने मुझे बुलाया. उन्होंने मुझे कहा कि हम पर काफी कर्जा हो गया है। मुझ पर लोन भी चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं जैसा कहता हूं तू वैसा कर देगी तो हमारा कर्जा उतर जाएगा और अगर तू नहीं मानी तो मैं तेरा गला घोट दूंगा। मैं डर गई और उनका कहना मानने को तैयार हो गई। मेरे पिता ने पुरुषों को लाना शुरू कर दिया। अनेक व्यक्ति मेरे दादाजी की उम्र के थे। वो मेरे साथ जबरदस्ती करते थे। इसके लिए मुझे शराब में मिलाकर गोलियां दी जाती थीं।

पीड़िता का कहना है कि जब उसके साथ यह सब हो रहा था तब वह 12-13 साल की थी। मैं अकेली पुलिस में केस नहीं दर्ज करवा सकती थी। अब मैं 18 साल की हो गयी हूं, इसलिए अब मैं अपने साथ हुए अपराध के प्रति न्याय मांगने आयी हूं।

डीएसपी मदन जैफ ने बताया कि युवती ने हमें शिकायत दी है. शिकायत के आधार पर, हमने 15 लोगों के खिलाफ POCSO अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत