Search
Close this search box.

झुंझुनूं में 10 बदमाशों ने श्री अन्नपूर्णा रसोई में घुसकर युवती का किया किडनैप – साथी महिला कर्मचारी पर लाठी से किया हमला

झुंझुनूं में आज सुबह 11:30 बजे श्री अन्नपूर्णा रसोई में बोलेरो में सवार होकर 10 बदमाश आए और लड़की को पकड़ लिया. रीको एरिया में श्रीअन्नपूर्णा की रसोई में लड़की खाना बना रही थी. बदमाशों ने बीच-बचाव करने आई साथी महिला कर्मचारी पर भी लाठी से हमला कर दिया.

दिनदहाड़े हुई घटना के बाद अन्नपूर्णा रसोई में अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलने पर डीएसपी शंकरलाल छाबा और कोतवाल राम मनोहर ठोलिया पुलिस बल के साथ पहुंचे और मौका मुआयना किया।

डीएसपी शंकरलाल छाबा ने कहा: एक युवती के रीको एरिया के श्रीअन्नपूर्णा रसोई से अपहरण की सूचना मिली थी. बदमाशों को पकड़ने के लिए जिले में नाकाबंदी करवा दी गई है। बदमाशों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुमन भाटी नागौर के शहर रेवाड़ी की रहने वाली हैं। वह करीब दो माह से रीको एरिया स्थित श्री अन्नपूर्णा रसोई में काम कर रही है। उनकी सहकर्मी सुमन देवी ने कहा कि हम खाना बना रहे थे. तभी 8-10 लोग अंदर आये और तोड़फोड़ करने लगे. जब मैंने गुहार लगाई तो उन्होंने मुझे भी पीटा। इसके बाद बदमाश सुमन भाटी को बोलेरो गाड़ी में बैठाकर ले गए। सुमन देवी ने बताया कि मैं कुछ बदमाशों को जानती हूं। इनमें केशरीपुरा के सुनील जांगिड़, बड़ागांव के हर्षवर्धन सिंह, नीरू कायमसर, राकेश महरमपुरा और अन्य लोग थे।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत