Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

नाबालिग लड़की का अपहरण कर दो युवकों ने किया गैंगरेप – गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों को रास्ते में रोती-बिलखती मिली

दो किशोरों ने नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप किया। इस दौरान उन्होंने एक वीडियो भी बनाया. इसके बाद वे नाबालिग लड़की को सुनसान जगह पर छोड़कर भाग गये. शनिवार शाम करीब पांच बजे पुलिस को बच्ची रोती हुई मिली। पुलिस ने रविवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

जिला पुलिस अधिकारी सुधीर जोशी के अनुसार, देवगढ़ पुलिस क्षेत्र में शनिवार शाम 4 से 5 बजे के बीच दो बदमाशों ने 17 वर्षीय युवती से दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया. इस मामले में पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच एजेंट भीम राजेंद्र सिंह को सौंपी है. इसके बाद देवगढ़ पुलिस की टीम गठित कर अपराधियों की तलाश शुरू की गयी. रविवार को चंदन सिंह उपनाम चंदू (22) निवासी लसानी और गोवर्धन सिंह (23) निवासी टीकरवास को गिरफ्तार किया गया।

देवगढ़ के पुलिस अधीक्षक कमलेंद्र सिंह के मुताबिक, शनिवार शाम को निगरानी के दौरान दो पुलिस प्रोफेसरों ने एक नाबालिग लड़की को सड़क पर रोते हुए देखा. पुलिस ने उसकी जांच की. उसके पिता मजदूरी करते हैं। उसके पिता को भी बुलाया. लड़की को देवगढ़ पुलिस थाने पर लेकर गए। लड़की ने पुलिस को मामला बताया। लड़की ने बताया कि दो युवक उसे जबरदस्ती बाइक पर बैठाकर सुनसान जगह पर ले गए और बारी-बारी से उस के साथ रेप किया।

इस बीच उनका एक साथी अपने सेल फोन से रिकॉर्डिंग करता रहा. बाद में दोनों युवक भाग गये. घटना की जानकारी भीम के नॉमिनी राजेंद्र सिंह और एसपी सुधीर जोशी को दी गई. चंदन सिंह शायद ड्राइवर है और उस पर पहले से ही चोरी का मामला दर्ज है. उसका साथी गोवर्धन मजदूरी करता है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत