Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

तेज रफ़्तार कार ने एक महिला और एक व्यक्ति को रौंदा – इलाज के दौरान महिला की मौत

भरतपुर के कोतवाली थाने के पास देर रात एक महिला और पुरुष को कार ने टक्कर मार दी. जयपुर में उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। व्यक्ति का इलाज आरबीएम हीलिंग सेंटर में जारी है. पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया. कार का ड्राइवर नशे में था जब उसने महिला और व्यक्ति को कार से रौंदा।

ये घटना रात 11:30 बजे की है. कुम्हेर दरवाजा में रहने वाला सोनू, कुम्हेर दरवाजा में रहने वाला शेखर और सुभाष नगर में रहने वाला योगेन्द्र अपने दोस्त की जन्मदिन पार्टी से आ रहे थे। तीनों युवक शराब पिए हुए थे। शेखर गुड़गांव में टैक्सी चलाता है वह भरतपुर आया हुआ था। जन्मदिन की पार्टी के बाद, योगेन्द्र शेखर और सोनू को घर छोड़ने आया।

इसी दौरान कुम्हेर एंट्रीवे में रहने वाली सोनू की मासी 45 वर्षीय सुनीता खाना खाकर घूम रही थी। इसके अलावा कुम्हेर दरवाजा निवासी 55 वर्षीय बच्चू सिंह भी खाना खाकर घूम रहे थे। कार योगेन्द्र चला रहा था। जैसे ही योगेन्द्र कुम्हेर के दरवाजे से निकला, उसकी कार तेजी से निकली और उसने पहले बच्चू को टक्कर मारी और फिर सुनीता को टक्कर मारी। दोनों को टक्कर मारने के बाद योगेन्द्र ने कार नहीं रोकी। बल्कि वह कार को वहां से भगाने की कोशिश करने लगा।

तब उसकी कार एक दुकान की शटर में घुस गई। लेकिन शेखर ने दोबारा कार चलाने की कोशिश की तो कार डिस्ट्रीब्यूटर से टकरा गई. इसके बाद कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इसके बाद आसपास खड़े लोगों ने तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर आई और दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया. योगेंद्र को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और उसकी कार को जब्त कर लिया गया। महिला की हालत गंभीर होने के कारण उसे जयपुर भेज दिया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत