Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

अजमेर के पीसांगन में एक युवक व युवती ने की जान देने की कोशिश – पहले युवक फांसी पर झूला, फिर युवती ने खाया जहर

अजमेर के पीसांगन में एक युवक और युवती द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. पहली रात युवक ने फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की और करीब एक घंटे बाद युवती ने जहर का सेवन कर लिया। दोनों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें जेएलएन अजमेर रेफर कर दिया गया। यहां दोनों का इलाज किया गया. दोनों पड़ोसी हैं. फिलहाल कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। खुलासे के दौरान परिजनों ने पुलिस को कुछ नहीं बताया। पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक मंगलवार शाम करीब 9 बजे युवक ने फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की और जब इसकी जानकारी उसके परिजनों को हुई तो उन्होंने उसे नीचे उतारा और अस्पताल ले गए. जहां पुलिस भी पहुंच गई। बयान देने की स्थिति नहीं होने के कारण बयान नहीं हो सके और उसे अजमेर रेफर कर दिया। एक घंटे बाद करीब 10 बजे क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने भी हानिकारक पदार्थ खा लिया। परिजन उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए। जहां से उसे भी अजमेर रेफर कर दिया। अजमेर के जेएलएन अस्पताल में कराया।

पीसांगन पुलिस अधिकारी सुरजीत सिंह ने बताया कि पहले लड़के ने फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की और करीब एक घंटे बाद लड़की ने जहर खा लिया. दोनों को यहां से जेएलएन अस्पताल में रेफर किया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है. पुलिस को कोई रिपोर्ट नहीं मिली। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत