Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

घने कोहरे के कारण चूरू-झुंझुनूं मार्ग पर जीप पलटी – 7 लोग घायल, अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे सभी

चूरू में शनिवार सुबह घने कोहरे के कारण चूरू-झुंझुनूं मार्ग पर बिसाऊ के पास जीप पलट गई। हादसे में एक ही परिवार के सात लोग घायल हो गए। घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से डीबी हॉस्पिटल लाया गया, जहां विशेषज्ञों और नर्सिंग स्टाफ ने उनका इलाज किया.

अस्पताल में घायल झुंझुनूं के जाखल निवासी किशोर कुमार जांगिड़ (50) ने बताया कि हनुमानगढ़ के रावतसर में उनके एक रिश्तेदार की मौत हो गई थी। उनका अंतिम संस्कार शनिवार शाम को होना था. इसीलिए परिवार वहां गया था. सुबह-सुबह घर से जल्दी निकल गए थे। बिसाऊ-चूरू जंक्शन पर कोहरे के कारण सड़क पर कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा था। इसी बीच जीप पलट गई।

हादसे में रसूलपुरा (झुंझुनूं) निवासी पूरणमल जांगिड़ (60), मालसर निवासी विनोद कुमार (55), सुभीता (45), जाखल निवासी सुनीता जांगिड़ (47), सीहर में रहने वाली सुमन (उम्र 40), रसूलपुरा निवासी शारदा जांगिड़ (55 वर्ष) व किशोर कुमार जांगिड़ घायल हो गए। हादसे के बाद घायलों में से एक ने 108 पर कॉल कर हादसे की सूचना दी। सूचना मिलने के बाद घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से डीबी अस्पताल लाया जाता है. जानकारी के लिए मेडिकल सेंटर से कांस्टेबल दयाराम शर्मा आये. जहां उन्होंने घटना और घायलों के बारे में जानकारी ली.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत