Search
Close this search box.

राजस्थान के अलवर के थानागाजी इलाके में एक परिवार को कुछ बदमाशों ने जमकर पीटा – एक दर्जन घायल, जमीनी विवाद बताई जा रही है वजह

राजस्थान के अलवर जिले के थानागाजी में कुछ बदमाशों ने एक परिवार को बेरहमी से पीटा। परिवार के सभी सदस्य घायल हो गये. उनमें से 5 की हालत गंभीर होने पर उन्हें जयपुर रेफर किया गया है। पुरानी रंजिश के चलते थानागाजी के पास खाकस्या की ढाणी में बारह बदमाशों ने एक परिवार पर हमला कर दिया। मारपीट में एक दर्जन से अधिक पुरुष, महिलाएं व लड़कियां घायल हो गये. सभी की हालत गंभीर होने पर उन्हें थानागाजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया, जिसके बाद पांच घायलों को जयपुर भेजा गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। थानागाजी पुलिस ने मौके पर जाकर हमले की जानकारी ली और जांच शुरू की.

रिपोर्टों से पता चला है कि कुछ साल पहले, परिवार के एक सदस्य का अज्ञात कारणों के चलते देहांत हो गया था। इसके बाद जमीनी विवाद का हवाला देकर दूसरे गुट के लोगों ने परिवार के साथ मारपीट शुरू कर दी. दोनों पक्षों के एक दर्जन से अधिक महिला-पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गये. शांति बनाए रखने के लिए पुलिस वहां मौजूद है. सभी का थानागाजी अस्पताल में उपचार जारी है। घटना के बाद थानागाजी पुलिस ने पांचों लोगों को जयपुर रेफर किया, जहां सवाई मानसिंह अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है.

थानागाजी पुलिस थाना अधिकारी राजेश मीणा ने बताया कि इस मामले में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है. विवाद के कारण की जांच की जा रही है। हालांकि मामला दर्ज नहीं किया गया. आपको बता दें कि इस लड़ाई की फुटेज सोशल मीडिया पर भी चल रही है. बदमाशों ने हमला किया और मौके से भाग गये। पुलिस ने फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए कई स्थानों पर दबिश की।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत