Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के जश्न में महिलाओं ने निकाली कलश यात्रा – विधायक कालीचरण बोले- कांग्रेस की नेता क्रिश्चियन

जयपुर में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का जश्न शुरू हो गया है. इसे लेकर रविवार सुबह 9 बजे मोती डूंगरी स्थित गणेश मंदिर से भव्य कलश यात्रा निकाली गई। कलश यात्रा में 1100 महिलाओं ने रुचि ली और डीजे पर डांस करते हुए कलश यात्रा में शामिल हुई। वहीं, इस यात्रा में शामिल विधायक कालीचरण सराफ ने कहा- अयोध्या के प्राण प्रतिष्ठा निमंत्रण को ठुकराने में कांग्रेस पार्टी के किसी कार्यकर्ता की गलती नहीं है। उनकी नेता राम को नहीं मानती, वो क्रिश्चियन है। इसलिए उसके आधार पर कांग्रेस चलती है।

मालवीय नगर विधायक कालीचरण सराफ भी कलश यात्रा में शामिल हुए। विधायक की अनुमति से यात्रा को मोती डूंगरी गणेश तीर्थ से राजापार्क होते हुए आदर्श नगर स्थित राम तीर्थ तक ले जाया गया। यात्रा के स्थान पर व्यापारियों ने पुष्पवर्षा कर उन्हें आमंत्रित किया। यात्रा राम मंदिर पहुंचने पर समाप्त होती है। इसके बाद महिलाएं उत्साह से मंदिर में डीजे के पास पहुंची। महिलाएं मंदिर के अंदर रामलला की प्रतिमा के सामने बैठीं और एक साथ हनुमान चालीसा का पाठ किया।

कालीचरण सराफ ने कहा, 1992 में मुझे कारसेवा के लिए अयोध्या जाने का मौका मिला था. बाबरी ढांचा हमारे सामने बना था. कारसेवकों ने इसे तोड़ दिया. आज युद्ध के 500 साल बाद रामलला विराजमान हो रहे हैं। कल जीवन को पवित्र करने का एक कार्यक्रम है। प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होंगे. इसके बाद स्पेशल ट्रेन जयपुर से रवाना हुई. वह रामलला के दर्शन करेंगे.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत