Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

राजस्थान के धौलपुर में छह साल के बच्चे से कुकर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ा – आरोपी ने कार में नाबालिग के साथ कुकर्म की वारदात को दिया अंजाम

6 जनवरी को राजस्थान के धौलपुर के सैंपऊ थाने में छह साल के बच्चे के साथ कुकर्म करने का मामला सामने आया था. घटना के बाद भाग रहे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. थाना अधिकारी ने बताया कि पुलिस को सूत्र से सूचना मिली कि बच्चे के साथ कुकर्म के मामले में फरार चल रहा आरोपी विक्रमपुरा इलाके में है. इसी जानकारी के आधार पर पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

इस घटना के बारे में सैंपऊ पुलिस अधिकारी हरभान सिंह ने बताया कि 8 जनवरी को एक व्यक्ति ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने बताया कि जब वह घर के बाहर खेल रहे थे, तभी विक्रमपुर निवासी एक युवक ने उनके छह वर्षीय बेटे को अपनी कार में बैठा लिया. जहां आरोपी ने अकेले ही कार में बच्चे के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने कहा कि जब व्यक्ति ने शिकायत की तो उन्होंने मामला दर्ज किया और उसे गिरफ्तार करने के लिए कई जगहों पर छापेमारी की.

लेकिन आरोपी अपना इलाका बदल-बदल कर पुलिस को गुमराह करता रहा. थाना प्रभारी ने बताया कि शनिवार रात पुलिस को एक प्रत्यक्षदर्शी से सूचना मिली कि आरोपी रामबरन (25) पुत्र चेता कुशवाह मोड विक्रमपुरा में है। इस जानकारी के आधार पर पुलिस ने संदिग्ध को घेर लिया और गिरफ्तार कर लिया. जिरह के दौरान प्रतिवादी ने अपनी गलती स्वीकार कर ली। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस अब इस संबंध में आरोपी से पूछताछ कर रही है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत