Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बाड़मेर में सरकारी स्कूल के टीचर पर 11वीं क्लास की छात्रा से रेप और मर्डर करने का आरोप – टांके में मिला था छात्रा का शव

बाड़मेर में एक सरकारी स्कूल के शिक्षक पर 11वीं कक्षा की छात्रा से रेप कर हत्या करने का आरोप लगा है. छात्रा का शव रविवार को बाखासर थाने में एक टांके में मिला। रविवार को शव सेड़वा हीलिंग सेंटर मोर्चरी में रखवाया गया। चौहटन डीएसपी सुखराम विश्नोई ने कहा- नाबालिग स्कूली छात्रा के परिजनों ने छात्रा के टीचर प्रहलाद राम (30) पर रेप और मर्डर का आरोप लगाया है। बाखासर के एक ही गांव में रहने वाले परिवार के एक सदस्य ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि परिवार के सदस्य शनिवार को शादी समारोह में शामिल हुए थे.

पीछे वाले घर में बच्ची और उसकी बुजुर्ग दादी थीं। शनिवार को शिक्षक प्रह्लाद राम ने घर में घुसकर छात्रा को डरा धमकाकर रेप किया। फिर किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। जब लड़की नहीं मानी तो उसने उसकी हत्या कर दी और शव को खेत में टांके में फेंक दिया. जब परिजन शादी समारोह से लौटे तो शव टांके में मिला।

रविवार सुबह जब दादी उठी तो उसने घर में चारों ओर पोती की तलाश की लेकिन वह नहीं मिली। इसके बाद इलाके में तलाश की गई लेकिन बच्ची नहीं मिली. जब परिवार के सदस्य शादी समारोह से लौटे तो लड़की का शव टांके में मिला। परिजनों ने शव को टांके से निकाला और सीधे पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना मिलने पर बाखासर पुलिस और चौहटन डीएसपी सुखराम विश्नोई मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को बरामद कर सेडवा क्लीनिक मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने अब जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि आरोपी शिक्षक उसी स्कूल में पढ़ाता है, जिसमें छात्रा पढ़ रही थी। घटना के बाद शिक्षक चले गए। पुलिस ने पॉक्सो के तहत मामला दर्ज कर लिया। घटना स्थल का जायजा लिया जा रहा है। जब तक पुलिस वहां पहुंची, तब तक परिजन शव को पानी से बाहर निकाल चुके थे. मेडिकल की ओर से पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिवार को सौंप दिया जाएगा, जो सोमवार को होगा.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत