Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

ब्याज माफियों से परेशान युवक ने किया सुसाइड – कमरे में फंदा लगाकर लटका

जयपुर में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उनका शव कमरे में लटका हुआ मिला। ब्याज माफिया से परेशान होकर उन्होंने मौत को गले लगा लिया। करधनी थाना पुलिस ने पोस्टमॉर्टम करवाकर शव उनके परिजनों को सौंप दिया। मृतक के भाई की शिकायत के बाद पुलिस ने आत्महत्या के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

एसआई चमन लाल ने बताया कि नवलगढ़ झुंझुनूं निवासी बाबूलाल सैनी (40) ने आत्महत्या कर ली। वह करधनी के गोविंदपुरा में किराए के मकान में रहकर लोहे की फैबरिकेशन का काम करता था। गुरुवार की शाम उन्होंने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अगले दिन जब वह घर से बाहर नहीं निकले तो उन्होंने देखा कि बाबूलाल का शव घर में लटका हुआ है. आत्महत्या की सूचना मिलने के बाद करधनी पुलिस वहां गई. पुलिस ने शव को फंदे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए कांवटिया हीलिंग सेंटर की मोर्चरी में भेज दिया. पुलिस ने मृतक के घर से कोई सुसाइड नोट मिलने से इनकार किया है.

मृतक के भाई ओमप्रकाश सैनी ने आत्महत्या का मामला दर्ज कराया है। ओमप्रकाश सैनी ने बताया कि बाबूलाल का भाई और उसका साथी यहां रहते थे। हाल ही में मकर संक्रांति पर उनके दोस्त उनके गांव आए थे. पिछले कुछ दिनों से मेरे भाई को ब्याज की वसूली के बाद भी ब्याज माफिया धर्मेन्द्र फौजी, अग्निपथ, जगदीश प्रसाद जागीड़, त्रिलोक सैनी, भरत यादव व अन्य कई व्यक्ति ब्याज को लेकर परेशान कर रहे थे। कुछ दिन पहले ही माफिया लोग बाबूलाल को धमकी भी देकर गए थे। करधनी थाने में नामजद आरोपियों के खिलाफ शिकायत दी।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत