Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

ट्रेन में सफर कर रहे यात्री को पड़ा दिल का दौरा – टिकट चेकिंग स्टाफ की तत्परता से बचाई गई जान

भगत की कोठी-बांद्रा एंड ट्रेन में सफर कर रहे एक यात्री को दिल का दौरा पड़ा। सूचना मिलने के बाद, टिकट चेकिंग स्टाफ ने ट्रेन में सफर कर रहे एक डॉक्टर को बुलाया, जिसने मरीज को सीपीआर दिया। इसके अलावा, सूचना देकर आबूरोड स्टेशन पर एंबुलेस की व्यवस्था करवाई। ट्रेन के आबूरोड स्टेशन पहुंचते ही यात्री को अस्पताल में भर्ती कराया। पूर्ण स्वस्थ होने के बाद मरीज को डिस्चार्ज कर दिया गया।

जानकारी के मुताबिक, यात्री गुरुदत्त भगत की कोठी-बांद्रा ट्रेन के कोच ए-2 के सेक्शन 34 में यात्रा कर रहा था. जैसे ही ट्रेन फालना और आबू स्ट्रीट के बीच चली, उसके दिल में तेज दर्ज शुरू होने लगा। बुंदेल ने अपने सहयोगियों गोविंद मारू और मनीष सैनी की मदत से ट्रेन चेकिंग स्टाफ को इसकी जानकारी दी।

रेलवे कर्मियों ने कंट्रोल रूम को सूचना देकर आबूरोड स्टेशन पर एंबुलेंस की व्यवस्था करवाई। इसके अलावा ट्रेन में यात्रा कर रहे एक डॉक्टर की मदद से यात्री को सीपीआर देकर प्राथमिक उपचार दिया. जब टीम अबू स्ट्रीट पहुंची तो उन्हें अस्पताल ले जाया गया। पूरी तरह ठीक होने के बाद, गुरुदत्त बीकानेर-दादर रणकपुर एक्सप्रेस से अपने गंतव्य की ओर रवाना हो गए।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत