Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

करौली में विवाहित के अपहरण के मामले में परिजनों ने किया विरोध – परिजनों ने अगवा महिला को जल्द से जल्द बरामद करने की मांग की

करौली जिले के करणपुर थाना क्षेत्र में विवाहित के अपहरण के मामले में परिजनों ने विरोध किया. अगवा महिला के परिजन व ग्रामीण एकत्रित होकर एसपी कार्यालय में नोटिस देने पहुंचे. एसपी को लिखे पत्र में परिजनों ने गुहार लगाई है कि अपहृत महिला को जल्द से जल्द वापस लाया जाए. इसी के चलते पीड़ित परिवार ने आरोपी दबंग परिवार पर दबाव बनाने और धमकी देने का आरोप लगाया है.

करणपुर पुलिस स्टेशन के पास रहने वाले पीड़ित परिवार ने कहा कि वह मजदूरी करता है और उसकी पत्नी और बच्चे घर पर रहते है। 20 जनवरी की रात गांव के ही एक युवक ने उसकी पत्नी को बहला फुसलाकर अगवा कर ले गया. दोपहर करीब 3 बजे पुलिस ने उसे देखते हुए पकड़ लिया और उसकी पत्नी को घर भेज दिया। लेकिन आरोपी लड़के ने सुबह फिर से उसकी पत्नी का अपहरण कर लिया.

परिजनों का कहना है कि पुलिस ने मामले में कोई हस्तक्षेप नहीं किया. वहीं, दूसरी तरफ आरोपी पक्ष का परिवार पीड़ित पक्ष पर राजीनामा करने का दबाव बनाने के लिए धमकी दे रहा है। पीड़ित परिवार ने एसपी को पत्र लिखकर विवाहिता की बरामदगी और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत