Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

तेज रफ़्तार कार ने 10 साल के मासूम को मारी टक्कर, बेकाबू कार ने पहले बच्चे को लिया चपेट में, फिर पिकअप और लाइट पोल को मारी टक्कर

दादी के साथ सब्जी खरीदने गए दो भाइयों में से एक को बेकाबू कार ने टक्कर मार दी। कार को देखकर बड़ा भाई तुरंत कार को देख कर साइड हट गया, लेकिन जब तक छोटा भाई कुछ समझ पाता, कार ने उसे टक्कर मार दी। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि मासूम बच्चे को टक्कर मारने के बाद कार सड़क किनारे खड़ी पिकअप से टकराकर बिजली पोल से टकराकर रुक गई.

दुर्घटना में एक बच्चा घायल हो गया, जबकि कार सवार को को प्राथमिक उपचार के बाद देर रात छुट्टी दे दी गई। घटना सोमवार सुबह 11 बजे बाड़मेर जिले के गुड़ामालानी गांव की तहसील के पास हुई. मंगलवार सुबह उसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया।

गुड़ामालानी पुलिस थाना प्रभारी सुरजाराम चौधरी के अनुसार गुड़ामालानी गांव में कार अनियंत्रित हो गई और पहले एक बच्चे को टक्कर मारी, फिर पिकअप को टक्कर मारते हुए बिजली के खंभे से जा टकराई. हादसे में शंकरलाल का बेटा नरेश (10) गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे जिला चिकित्सा केंद्र बाड़मेर में भर्ती कराया गया। वहीं मौके से कार सवार भाग गया जबकि पिकअप चला रहे घायल ड्राइवर को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

पुलिस ने बताया कि पिकअप ड्राइवर मेगा इंटरस्टेट में नमक पहुंचाने आया था। वह सड़क के किनारे हैंडब्रेक लगाते हुए कार की सफाई कर रहा था। इसी दौरान एक अनियंत्रित कार ने पिकअप को पीछे से टक्कर मार दी। पिकअप करीब 50 फीट तक लुढ़क गई, जिससे ड्राइवर पिकअप के नीचे आ गया। दादी पप्पू देवी ने बताया कि वह और उनके पोते सुरेश (12) और नरेश (10) सब्जी खरीदने के लिए घर से मार्केट की तरफ जा रही थी। बच्चे खेलते रहे और दादी उनके पीछे-पीछे चलती रहीं। इसी बीच तेज रफ्तार कार आयी तो सुरेश तो भाग गया लेकिन उसके छोटे भाई नरेश को टक्कर मार दी। इसके बाद कार पिकअप से टकराई और बिजली के पोल से टकराकर रुक गई. पिकअप का ड्राइवर पिकअप के नीचे आ गया। सौभाग्य से, उसे कोई नुकसान नहीं हुआ।

पड़ोसियों की मदद से कार चालक और नरेश के पोते को गुड़ामालानी हीलिंग सेंटर ले जाया गया। वहां से दोनों को बाड़मेर रिस्टोरेटिव कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया। देर रात ड्राइवर को छुट्टी दे दी गई, लेकिन नरेश की हालत गंभीर बनी हुई है। उसका पैर टूट गया है और नरेश बेसुध है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत