Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर में बैंक और ज्वेलरी शॉप में डकैती की कोशिश – शॉप लूटने के लिए बनाई सुरंग, ट्रक सुरंग में धसा इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ

जयपुर में एसबीआई बैंक, सेंट्रल बैंक और ज्वेलरी स्टोर में डकैती के प्रयास का मामला सामने आया है. बैंकों और ज्वेलरी शॉप में डकैती के लिए सब्जी मंडी की एक दुकान से सुरंग खोदी गई थी। विद्याधर नगर थाना पुलिस की सतर्कता से चोरी रुकी. पुलिस ने एफएसएल टीम और डॉग टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए। पुलिस दुकान के मालिक की तलाश कर रही है।

थाना प्रभारी दिलीप खदाव ने बताया, ”बदमाशों ने बैंक और ज्वेलरी दुकान लूटने के लिए अंबाबाड़ी स्थित एक सब्जी की दुकान के बेसमेंट में 100 मीटर का गड्ढा खोदा. अंबाबाड़ी सब्जी मंडी पर ये दुकान सोहनलाल धोबी की है। करीब 6 महीने पहले यूपी निवासी अनवर और सलमान समेत 4 लोगों ने गांव का काम करने के लिए दुकान किराए पर ली थी। व्यापारियों को पता न चले, इसके लिए बदमाश बर्तनों में मिट्टी भरकर दुकानों के ऊपर रख देते हैं। मंगलवार की सुबह करीब चार बजे एक व्यापारी यहां आलू से भरा ट्रक लेकर आया। इससे ट्रक सुरंग में धंस गया। जब लोगों ने देखा तो वह एक बैंक और आभूषण की दुकान में जाता हुआ दिखा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी.

पुलिस की एक टीम ने उस दुकान की तलाशी ली जहां डकैती के लिए प्लान किया गया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार भी किया है. फिलहाल मौके पर एडिशनल डीसीपी दिनेश कुमार शर्मा एसीपी राजेश जांगिड़ मौजूद है।

 

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत