Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

नहर में कार सहित गिरे युवक का शव 6 दिन बाद मिला – घटनास्थल से 4 किमी दूर पाइप में फंसा था शव

उम्मेदगंज इलाके की नहर में कार सहित गिरे युवक मनोज का शव छह दिन बाद मिला। युवक का शव नहर में बहता हुआ 4 किमी दूरी तक चला गया था। टीम के सदस्य और एसडीआरएफ की टीम हर दिन नहरों में युवक की तलाश करती रही. आज एसडीआरएफ की टीम को सफलता हासिल हुई है. टीम ने किशनपुरा पाइप के सामने माइनर के पाइप में फंसे शव को निकाला। युवक के पास से 1 लाख 30 हजार रुपये की रकम भी बरामद हुई.

कैथूनथाना थानाप्रभारी रामनारायण भावरिया ने बताया कि पिछले दो दिन से एसडीआरएफ की टीम नहरों में सक्रियता से युवक की तलाश कर रही है. आज दोपहर करीब 2:30 बजे एसडीआरएफ की टीम ने खनन पाइप के अंदर फंसे शव को बाहर निकाला. युवक की जेब से नोट भी मिले है। जिन्हें गीले होने के कारण सुखाया जा रहा है। शव को कैथून अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया।

मनोज के भाई सुनील ने बताया कि मनोज 6 भाई-बहनों में तीसरे नंबर का था. और खेती करता है। कुछ दिन पहले धान बेचा था। जिसका पेमेंट 1 लाख 30 हजार का था और बुधवार को कोटा से लौट रहा था। उसके साथ उनके दूर के चाचा अनिल भी आये थे. उनकी कार खाई में गिर गयी. अनिल बाहर आ गया. मनोज नहीं मिल रहा था. मनोज के परिजनों ने किसी अनहोनी की आशंका जताते हुए थाने में शिकायत दर्ज करायी थी. बुधवार 17 जनवरी को देवलीमांझी के अलाहेड़ी गांव में रहने वाले अनिल के चचेरे भाई मीना और मनोज कोटा से अपने गांव जा रहे थे. रात करीब 8 बजे उनकी कार खाई में गिर गई. अनिल बाहर आ गया. मनोज का पता नहीं लगा।

किसी राहगीर ने इसकी सूचना थाना प्रभारी को दी है. इसके बाद कैथून थाना पुलिस मौके पर पहुंची. ग्रेसियस डिफेंस और एसडीआरएफ की टीम ने रात में नहर में सर्च किया। कड़ी मशक्कत के बाद कार को हटाया गया। मनोज का पता नहीं लगा. गोताखोरों की दूसरी जगह ड्यूटी लगने के काऱण दो दिन से एसडीआरएफ ही तलाशी में जुटी हुई थी।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत