Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

कोटा में तीन घंटे के भीतर एक ही परिवार से दो लोगों की अर्थी उठी – चाची की अर्थी बांधते बांधते भतीजे की तबियत बिगड़ी

कोटा में तीन घंटे के अंदर एक ही परिवार से दो लोगों की अर्थी उठी। इससे वहां रहने वाले लोग आश्चर्यचकित रह गए। यह घटना 22 जनवरी को नयापुरा मासिफ में हुई थी. परिवार के किसी सदस्य की मृत्यु के बाद अर्थी बांधते समय भतीजे के तबियत बिगड़ी। उसे अस्पताल ले जाया गया जहाँ उसकी भी मौत हो गई। एक ही समय में दो मौतों से परिवार में मातम छा गया. बुधवार को तीये की बैठक में शामिल हुए लोग इस घटना के बारे में सुनकर हैरान रह गये.

दरअसल, जानकीनाथ तीर्थ क्षेत्र नयापुरा में एक फूड स्टॉल के पास रहने वाली बीना शर्मा (51) की आकस्मिक मौत हो गई थी। उनकी मौत से परिवार में शोक का माहौल था. परिवार के सदस्य अंतिम संस्कार की अर्थी बनाने में व्यस्त थे। भतीजे विजय प्रकाश (42) रिश्तेदार के साथ अंतिम संस्कार की सामग्री लेने गए थे। सामग्री लेकर वापस लौटने के बाद मुक्तिधाम ले जाने के लिए चाची की अर्थी बांध रहे थे। उसी समय विजय प्रकाश के हृदय में पीड़ा होने लगी। वह अपने माता-पिता के साथ अस्पताल गया। रास्ते में विजय प्रकाश की मौत हो गई। परिवार ने सबसे पहले बीना शर्मा का अंतिम संस्कार किया फिर विजय प्रकाश का अंतिम संस्कार किया।

शोभित शर्मा के एक रिश्तेदार ने बताया कि विजय की रिश्तेदार बीना शर्मा 2-3 साल से न्यूरोलॉजिस्ट थीं. 22 जनवरी को सुबह करीब 8 बजे उनका हार्ट अरेस्ट हो गया। सुबह 11 बजे अपनी चाची की अर्थी बांधते समय विजय ने सीने में दर्द होने की बात कही थी। उसी समय बीपी चेक करवाया, वह 50-60 के करीब था. मैंने उसे बाइक पर पीछे बैठाया और हम दोनों अस्पताल चले गए। खरोलीवाल हॉस्पिटल के आसपास विजय ने कंधे पर सिर टेक दिया। बेलेंस बिगड़ने से हम दोनों बाइक से नीचे गिर गए। उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत