Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

राजस्थान के अलवर में 7 साल की बच्ची से चाचा ने किया रेप – आक्रोशित निवासियों ने मुख्य मार्ग पर जाम लगाया

राजस्थान के अलवर शहर में 7 साल की बच्ची से रिश्ते में चाचा द्वारा रेप करने का मामला सामने आया है। घटना से गुस्साए इलाके के निवासियों ने कई सड़कों को जाम कर दिया. पुलिस घटनास्थल पर जाकर समझाइश कर रही है। यह अलवर शहर का कोतवाली थाना क्षेत्र है. रात के समय 7 साल की बच्ची घर के बाहर खेल रही थी. लड़की के साथ उसके रिश्ते में लगे चाचा ने रेप​ किया और भाग गया।

घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्रवासी एकत्र हो गए और मामले की सूचना पुलिस को दी। अलवर डीएसपी नारायण सिंह ने बताया कि शाम को नाबालिग बच्ची से उसके चाचा द्वारा रेप करने का मामला दर्ज हुआ था.

पुलिस की एक टीम गठित कर संदिग्ध को गिरफ्तार करने के लिए भेजा गया. घायल लड़की का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है. डॉक्टर्स की टीम लगी हुई है। मेडिकल बोर्ड से बच्ची का मेडिकल करवाया जा रहा है, स्थानीय निवासियों ने कई सड़कें अवरुद्ध कर दी हैं। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वार्ड पार्षद ने बताया कि लड़की के चाचा ने रेप किया। पुलिस बेपरवाह बनी रही। उन्होंने कहा जब तक आरोपी गिरफ्तार नहीं हो जाता, हम रात को यहीं धरना और प्रदर्शन करेंगे. उन्होंने कहा कि अगर सुबह आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई तो हम बाजार बंद कर चुनौती देंगे.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत