Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

भीलवाड़ा में बाइक सवार 3 बदमाशों ने ई-मित्र संचालक पर किया हमला – चाकू दिखाया रुपयों की डिमांड की, फायरिंग कर हुए फरार

भीलवाड़ा में गुरुवार रात करीब 8 बजे बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक ई-मित्र संचालक पर हमला कर दिया. बदमाशों ने दुकान में प्रवेश किया, चाकू दिखाया और पैसे की मांग की, जब इनकार कर दिया तो बदमाश ने गोली चला दी। यह मामला मांडल थाना क्षेत्र हरिपुर चौराहा का है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रकाश वैष्णव (25) पुत्र भैरू दास की मांडल थाने के हरिपुर चौराहे पर ई-मित्र पर मोबाइल की दुकान है। गुरुवार शाम आठ बजे दुकान बंद होने के बाद प्रकाश ने घर लौटने की योजना बनाई। इसी बीच बाइक से तीन बदमाश पहुंचे। वे दुकान में घुस गये. एक बदमाश ने चाकू दिखाकर प्रकाश से पैसे की मांग की, जब प्रकाश ने इनकार कर दिया, तो दूसरे बदमाश ने फायरिंग कर दी।

इस घटना में प्रकाश गंभीर रूप से घायल हो गया। फायरिंग के बाद इलाके में दहशत हो गई। आसपास खड़े लोगों ने घायल प्रकाश को गंभीर हालत में महात्मा गांधी उपचार केंद्र पहुंचाया। जहाँ उसका इलाज चल रहा है. एक पड़ोसी ने कहा: “जब उन्होंने गोलियों की आवाज सुनी, तो जो लोग उनके साथ थे वे वहां भाग गए। मंडल पुलिस मौके पर पहुंची और प्रकाश को महात्मा गांधी क्लिनिक के आपातकालीन विभाग में स्थानांतरित कर दिया। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत