Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

ई रिक्शा की चपेट में आने से एक युवक की उपचार के दौरान मौत – मृतक की नहीं हुई पहचान

ई रिक्शा की चपेट में आने से एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक की पहचान नहीं होने पर घटना के संबंध में थाना प्रभारी की शिकायत पर जालूपुरा थाने में ई-रिक्शा चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई. पुलिस ने जांच शुरू की तो आनंद भवन और संसार चंद स्ट्रीट के पास ई-रिक्शा चालक ओवर स्पीड में चलाते हुए राहगीर को टक्कर मार कर फरार हो गया. पुलिस ने ऑफिस में घटना का सीसीटीवी फुटेज भी देखा है जिसकी जांच की जा रही है।

दुर्घटना थाने के पुलिस अधिकारी रामविजय ने बताया कि 12 जनवरी को दोपहर 12:00 से 1:00 बजे के बीच संचार चंद स्ट्रीट पर एक ई-रिक्शा चालक तेज गति से ई-रिक्शा चला रहा था, तभी सड़क पार कर रहा युवक चपेट में आ गया. पुलिस ने 108 की मदद से उसे एसएमएस भेजा। जहां 13 तारीख को युवक की मौत हो गई। पुलिस शव को एसएमएस की मोर्चरी में रखवा देती हैं। मृतक की पहचान नहीं हो पाई। शव मिलने के बाद पुलिस ने बताया कि ऐसा माना जा रहा है कि मृतक की उम्र करीब चालीस के आसपास होगी.

पुलिस ने कई दिनों तक तलाश की लेकिन अभी तक मृतक के परिजनों से कोई संपर्क नहीं हो सका है. इस संबंध में कांस्टेबल रामविजय की ओर से जालूपुरा थाने में रिक्शा चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। जब पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तो पहले तो उन्हें कुछ नहीं मिला, लेकिन कुछ देर बाद पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिल गई. उसके बाद, एक ई-रिक्शा संख्या RJ!14 EP2009 को निकटतम सड़क पर एक पैदल यात्री को टक्कर मारते देखा गया। ई-रिक्शा चालक की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत