Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

अजमेर में 19 साल की युवती से रेप – आरोपी पड़ोसी पीड़िता को जहर खाने की धमकी देकर अपने साथ ले गया

अजमेर में एक 19 साल की महिला से रेप की वारदात सामने आई हैं। आरोपी पड़ोसी ने पीड़िता को जहर खाने की धमकी देकर अपने साथ ले गया और रेप किया। कुछ समय बाद आरोपी और उसके परिवार ने उसको छोड़ दिया और उसे शहर से बाहर निकाल दिया। हादसे से आहत पीडि़ता ने गेगल थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस फाइल की जांच कर रही है।

पीडि़ता ने पुलिस को शिकायत दी कि उसके पड़ोस में रहने वाला युवक उसे आए दिन फोन कर परेशान करता था। फोन न उठाने पर उसे जहर खाने की धमकी दी। सितंबर 2023 में, आरोपी ने उसे धमकी देकर घर से बाहर बुलाया और उसे अपने साथ बाइक पर ले गया। पीड़िता ने इससे इनकार किया, लेकिन वह उसे पहले भीलवाड़ा और फिर रामदेवरा ले गया। यहां उसे तीन से चार दिन तक रखा.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उसे 6 दिन तक बाइक पर घुमाया. उसने पीड़िता को गेगल थाने में अपने पक्ष में बयान देने के लिए धमकी दी। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसे धमकी दी कि अगर उसने थाने में उसके पक्ष में बयान नहीं दिए तो वह उसके भाई को मार डालेगा। खतरे से आहत होकर, उसे पुलिस स्टेशन में अपने बचाव में बयान देने के लिए मजबूर होना पड़ा। पीड़िता ने बताया कि इसके बाद आरोपी उसे भीलवाड़ा ले गया और किराए के मकान में रखा. इसके बाद आरोपी उसे भीलवाड़ा से दिल्ली ले गया और दो महीने तक उसके साथ जबरदस्ती की.

पीड़िता ने बताया कि जब वे जयपुर पहुंचे तो उसके परिवार वाले भी आरोपियों के साथ वहां गए. जहां उसे सभी ने धमकी दी, कहा अगर उसने कुछ किया तो वे उसके परिवार को मार डालेंगे और उसकी बुरी तस्वीरें वायरल कर देंगे। फिर उन्होंने उसे शहर से बाहर खदेड़ दिया और वहां से भाग गये। धमकियों से आहात होकर उसने अपने परिवार को घटना के बारे में बताया। इसके बाद थाने में मामला दर्ज कराया गया. गेगल पुलिस ने कथित पड़ोसी और मामले में शामिल अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस फाइल की जांच कर रही है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत