Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

तेज रफ्तार कंटेनर बेकाबू होकर सड़क के बीच में पलटा – शराब के नशे में था ड्राइवर, पौन घंटे की मशक्कत के बाद ड्राइवर को बाहर निकाला गया

ब्यावर-पिंडवाड़ा रोड 4 पर बहरीघाटा हनुमान मंदिर के पास शुक्रवार सुबह 10:30 बजे एक तेज रफ्तार कंटेनर अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर पलट गया, हादसे में ड्राइवर क्षतिग्रस्त केबिन में फंस गया। ढाई घंटे की मशक्कत के बाद ड्राइवर को बाहर निकाला जा सका। एनएचएआई की एक एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और उसे सिरोही के सरकारी अस्पताल में ले गई। माना जा रहा है कि ड्राइवर ने शराब पी रखी थी। हादसे के बाद एक तरफ का यातायात बंद हो गया।

पिंडवाड़ा से सिरोही जा रहा कंटेनर का ड्राइवर नशे की हालत में था और सिरोही के रास्ते में तेज गति से लापरवाही से कंटेनर चला रहा था। बाइक सवार चालकों ने बताया कि वीरवाड़ा कस्बे के पास दो बार दुर्घटना में बाइक सवार बाल-बाल बचे। हनुमान मंदिर के पास एक तीव्र मोड़ के दौरान चालक ने कंटेनर पर नियंत्रण खो दिया और डिवाइडर पर चढ़ते ही एक टायर फट गया और कंटेनर बेकाबू होकर सड़क के बीच पलटते हुए पहाड़ी से टकराकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

चालक कंटेनर का केबिन क्षतिग्रस्त होते ही उसमें फंस गया। वहां मौजूद लोगों ने इसे हटाने का काफी प्रयास किया. घटनास्थल पर क्रेन बुलाई गई। इसकी मदद से करीब 45 मिनट बाद ड्राइवर को बाहर निकाला गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच की और क्षतिग्रस्त कंटेनर को मौके से हटा दिया ताकि घायल ड्राइवर को बाहर निकाला जा सके. मौके पर मौजूद एनएचएआई की एंबुलेंस ने घायल को उपचार के लिए सिरोही राजकीय चिकित्सा केंद्र पहुंचाया। वहां मौजूद नर्सिंग स्टाफ ने उसका इलाज शुरू किया।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत