Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

लव मैरिज के 6 महीने बाद युवक ने बिजली के तारों को पकड़ कर सुसाइड करने की कोशिश की – युवक के खिलाफ उसी की पत्नी ने करवा रखा है गैंगरेप का मामला दर्ज

प्रेम विवाह के 6 महीने बाद एक युवक ने बिजली का तार पकड़कर आत्महत्या करने की कोशिश की। जब उसे करंट लगा तो लोग उसे अस्पताल ले गए। बताया जा रहा है कि युवक के खिलाफ उसकी पत्नी ने ही गैंगरेप का मामला दर्ज करवा रखा है। घटना नागौर जिले के गोटन की है, जहां शुक्रवार शाम 7 बजे एक युवक ने आत्महत्या करने की कोशिश की. हादसे के बाद ग्रामीण उसे गोटन हीलिंग सेंटर ले गए, जहां से शुक्रवार रात 11 बजे उसे वापस जोधपुर के महात्मा गांधी हीलिंग सेंटर ले जाया गया। हादसे में वह 60 प्रतिशत जल गया।

भोपालगढ़ थाना (जोधपुर) इलाके में रहने वाले युवक ने जान देने की कोशिश से पहले अपना एक वीडियो भी बनाया था. युवक ने अपनी पत्नी को धोखेबाज कहा और कहा, ”तुमने मेरा साथ देने का वादा किया था, लेकिन तुमने धोखा दिया। इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि इस वीडियो में उन्होंने आईसी और भोपालगढ़ पुलिस पर पैसे लेने और गलत बयानी का भी आरोप लगाया है. वहीं, पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज होने के बाद से वह फरार चल रहा था।

भोपालगढ़ SHO देव किशन ने बताया कि लड़का और लड़की भोपालगढ़ थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. युवक दिल्ली में एक दुकान पर काम करता है। दोनों एक दूसरे को एक साल से जानते हैं. करीब 6 महीने पहले दोनों ने आर्य समाज से शादी कर ली। इसके बाद लड़की के परिवार ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई. हालांकि, लड़की ने अपने पति के साथ रहने की इच्छा जताई है.

दो माह पहले नवंबर 2023 के आसपास युवती अपने साथी को छोड़ पीहर आ गई। इसके बाद लड़की ने अपने पार्टनर और एक अन्य शख्स के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया. आरोप है कि जनवरी 2023 में युवक और उसके साथी ने शारीरिक संबंध बनाए। इसी डर से उसने शादी कर ली. थानेदार ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद से युवक फरार चल रहा था. शुक्रवार को जब हमें उनका वीडियो मिला तो पता चला कि उन्हें जोधपुर के महात्मा गांधी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत