Search
Close this search box.

झुंझुनूं में ईंटों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली और पिकअप में भीषण भिड़ंत – 4 लोगों में से 3 की मौके पर ही मौत

झुंझुनूं में शुक्रवार शाम को ईंटों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली और पिकअप के बीच जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में पिकअप के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार चार लोगों में से तीन की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, ट्रैक्टर का ड्राइवर गड्ढे से दूर रहने के लिए साइड में जा रहा था. इसी दौरान सामने से तेज गति से आ रही एक पिकअप अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्रॉली से जा टकराई। हादसा उदयपुरवाटी में झुंझुनूं राष्ट्रीय राजमार्ग पर इंद्रपुरा नर्सरी के पास हुआ. तीनों शवों को उदयपुरवाटी अंत्येष्टि गृह में रखा गया।

उदयपुरवाटी थाना प्रभारी मांगीलाल मीणा ने बताया, ”पिकअप रघुनाथपुरा से उदयपुरवाटी आ रही थी, वहां से वे सीकर जा रहे थे. वहीं ट्रैक्टर-ट्रॉली उदयपुरवाटी से रघुनाथपुरा जा रही थी। ट्रॉली में ईंटें भरी हुई थी. जहां हादसा हुआ वहां सड़क टूटी हुई है। गड्ढे से बचने के लिए ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर को गड्ढे से दूर मोड़ने लगा। इसी दौरान एक अनियंत्रित पिकअप ने उसे टक्कर मार दी. उदयपुरवाटी के रघुनाथपुरा निवासी मुकेश कुमार रेपस्वाल (35) पुत्र सुमेर सिंह रेपस्वाल, सीकर जिले के बिडौरी के जोगियों का बास निवासी महेश महला (26) पुत्र पोकरमल जाट और सीकर जिले के कूदन निवासी मोहित भाटी (30) पुत्र अमित कुमार नाई की मौत हो गई।

पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया, चालक मोहित भाटी और अन्य लोग सीकर जा रहे थे। घायल प्रदीप कुमार के अनुसार, उन्हें इसकी जानकारी नहीं थी कि मोहित इन्हें कहा लेकर जा रहा था। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक मांगीलाल मीना और पुलिस अधीक्षक जाकिर हुसैन ने घटनास्थल का दौरा किया. ट्रैक्टर ड्राइवर को हिरासत में लिया है। दोनों वाहनों को थाने पर रोक लिया गया। उदयपुरवाटी के रघुनाथपुरा निवासी स्वर्गीय मुकेश शहर में फोटोग्राफी का काम करते थे। वह दो भाइयों में सबसे बड़ा है और शादीशुदा है। घर में अभिभावक, भाई और पत्नी के अलावा दो बच्चे हैं.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत