Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

धौलपुर में पानी निकासी को लेकर हुए विवाद में महिलाओं समेत एक पक्ष के चार लोग घायल – आरोपी पक्ष के लोग फरार

शनिवार को धौलपुर जिले के सदर गांव मलिकपुर में दो पड़ोसियों के बीच नाली के पानी की निकासी को लेकर विवाद हो गया. मामूली सी बहस इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों के लोगों ने एक-दूसरे पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. करीब आधे घंटे तक चले बवाल में एक पक्ष की चार महिलाएं घायल हो गईं, जिन्हें इलाज के लिए परिजन स्थानीय अस्पताल ले गए।

विवाद के दौरान रामनरेश के पक्ष से लालवती, उनके रिश्तेदार नथोली, महेंद्र, सुनीता पत्नी कैलाशी समेत एक बुजुर्ग घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में सभी घायलों की पहचान की. हमले में दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं. घटना के संबंध में एएसआई आदिराम ने बताया कि व्यक्तियों ने नामित लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी थी. घायलों के बयान ले लिए गए हैं, फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

दोनों खेमों के बीच मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इससे पता चलता है कि उनके साथ अन्याय होने के बाद, एक समूह ने दूसरे पर लाठियों और पत्थरों से हमला किया। वीडियो में आरोपी महिलाओं को जमीन पर गिराकर पीटते नजर आ रहे हैं और लहूलुहान महिलाएं बचाने के लिए लोगों को बुला रहीं हैं।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत