Search
Close this search box.

भरतपुर में जमीनी विवाद को लेकर ताऊ ने 17 साल के भतीजे को मारी गोली – मां को लाठी से पीट-पीटकर पैर तोड़े

राजस्थान के भरतपुर जिले के चिकसाना थाना इलाके में 17 साल के भतीजे को उसके ताऊ ने गोली मारी दी. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं, लड़के की मां को डंडे से पीटा गया और उसका पैर तोड़ दिया गया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. बताया जा रहा है कि जमीन को लेकर दोनों परिवारों के बीच विवाद हुआ था.

जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के सुती फुलवारे गांव की है. मृतक सोनू के पिता सूरजमल ने बताया कि उनकी गांव में 11 बिस्सा जमीन है। उसमें आरोपी ताऊ बच्चू का भी हिस्सा है। वह चाहता है कि उसे पूरी जमीन मिल जाए, इसके लिए वह आए दिन सूरजमल के परिवार से झगड़ा करता है।

सूरजमल ने बताया कि बच्चू ने अपना हिस्सा गांव के कृपाल को बेच दिया। शनिवार को बच्चू ने कृपाल को जमीन की नाप के लिए बुलाया था। नपाई के बाद नींव की खुदाई चल रही थी. इसी बीच बच्चू के बेटे मुकेश, पप्पू और सुरेश ने सूरजमल से मारपीट शुरू कर दी। कुछ देर बाद उन्होंने सूरजमल पर आक्रमण कर दिया। सूरजमल अपनी जान बचाने के लिए भाग गया, जब उसके बेटे सोनू और उसकी पत्नी संजू को घटना के बारे में पता चला, तो वे खेत पर आए। इसी बीच बच्चू के बेटे मुकेश, पप्पू और सुरेश ने संजू और सोनू पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इसमें बच्चू ने अवैध हथियार से सोनू के दिल में गोली मार दी.

सूरजमल वहां पहुंचता है और अपनी पत्नी और बच्चे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराता है। इलाज के दौरान सोनू की मौत हो गईं। जबकि पत्नी संजू के दोनों पैर टूट गए हैं। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी. घटना के बाद से सभी आरोपी फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत