Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

झुंझुनूं में पत्नी का प्रेस के तार से गला घोंट कर जान से मारने की कोशिश, पत्नी का आरोप- कोल्ड ड्रिंक के साथ पैग में कुछ मिलकर दिया

झुंझुनू में एक शख्स ने अपनी पत्नी का तार से गला घोंटकर हत्या करने की कोशिश की. जब पति ने उस पर हमला किया तब पत्नी बेहोशी की हालत में थी। अब उसे सामान्य हालत में झुंझुनूं से जयपुर भेज दिया गया है. आरोप है कि पति ने जान से मारने के लिए उसे कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पिलाई थी, जिससे वह गहरी नींद में थी। मामला झुंझुनूं के छेल्ला नगर का है।

झुंझुनूं कोतवाली SHO राम मनोहर थोलिया ने बताया कि घटना दोपहर करीब 2 बजे की है. इसके बाद सुबह तीन बजे पीड़िता श्वेता की छोटी मीनू शर्मा (38) बहन ने हमें बताया. उन्होंने बताया कि उनके जीजा रविकांत (40) ने उनकी बहन मीनू शर्मा को जान से मारने की कोशिश की। मीनू शर्मा के बयान के बाद मामला दर्ज किया गया. महिला को उसके परिजन सुबह 4 बजे झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल ले गए। जांच के बाद चिकित्सकों ने महिला को आज सुबह 8 बजे जयपुर रेफर कर दिया।

पत्नी मीनू शर्मा ने बताया कि वह बागड़ स्ट्रीट स्थित अपने पीहर गई हुई थी. उसका पति रविकांत सैनी शनिवार को ही मुम्बई से आया था। जब वह लौटा तो उसने उसे अपने घर बुलाया। रात 8ः30 बजे अपनी बेटी के ससुराल गई थी। इसके बाद उसके पति रविकांत ने उसे ठंडी ड्रिंक में कुछ मिलाकर पिला दिया। इसके बाद दोनों ने साथ में खाना खाया और आराम किया. वह नींद में थी या बेहोशी में यह उसे भी मालूम नहीं।

इसके बाद दोपहर करीब 2 बजे उसके पति ने उसे बेरहमी से पीटा और तार से उसका गला घोंट दिया. वह चिल्लाई तो दूसरे कमरे में आराम कर रही उसकी बेटी और उसकी सास कमरे में आ गईं। बेटी व सास ने कमरे में आकर छुड़वाया। मीनू शर्मा ने अपने पति पर आरोप लगाया कि जब वह खाना खा रही थीं तो उन्होंने उन्हें कोल्ड ड्रिंक पिलाई। तभी वह बेहोश हो गई और सोते समय उसके पति ने उस पर बेरहमी से हमला किया।

मीनू शर्मा और रविकांत सैनी की 2012 में शादी हुई थी। मीनू झुंझुनू शहर के बागड़ स्ट्रीट की निवासी है, जबकि रविकांत चेला नगर का निवासी है। उनकी दो बेटियाँ हैं, सबसे बड़ी बेटी 11 साल की है और चौथी कक्षा की छात्रा है। दूसरी लड़की 8 साल की है। नीतू शर्मा ने कहा कि जब से उनकी शादी हुई है, तब से ही उसके पति व ननद दहेज के लिए परेशान कर रहे हैं। शादी के दो साल बाद भी पति ने मारपीट की थी। जिसका महिला थाना में मुकदमा दर्ज करवाया गया था।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत