Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर में एक नाबालिग लड़की के साथ उसके चाचा और उसके बेटे ने किया दुष्कर्म – पेट में दर्द की शिकायत होने के बाद प्रेग्नेंट होने का पता चला

जयपुर में एक किशोरी के साथ उसके चाचा और उसके बेटे ने तीन महीने से अधिक समय तक बलात्कार किया। नतीजा ये हुआ कि 16 साल की लड़की दो महीने की गर्भवती हो गयी. घटना पर सफाई देते हुए थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी भाग निकला. पुलिस जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लेगी. घटना की जानकारी पीड़िता के अभिभावकों को तब हुई जब लड़की दो माह की गर्भवती निकली.

परिवार गर्भपात कराने के लिए पीड़िता को एक चिकित्सा केंद्र में ले गया। इस बीच पुलिस को घटना की जानकारी मिल गई है. पुलिस के मुताबिक, दोनों आरोपियों ने पहली बार पिछले अक्टूबर में लड़की के साथ तब दुष्कर्म किया जब उसके अभिभावक घर पर नहीं थे. शुक्रवार को लड़की के भाई की ओर से आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई. शिकायत में कहा गया है कि आरोपी पीड़िता को जान से मारने की धमकी देते थे। आरोपियों ने धमकी देकर बीते तीन महीनों में कई बार पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस ने बताया कि सोमवार को बच्ची ने पेट दर्द की शिकायत की. इसके बाद परिजन उसे नजदीकी अस्पताल ले गए। मेडिकल जांच में पता चला कि पीड़िता दो महीने की गर्भवती है. इसके बाद परिवार ने लड़की का तुरंत गर्भपात करा दिया. लड़की ने पहले तो घटना के बारे में किसी भी चर्चा से इनकार किया, लेकिन बाद में उन्हें दुष्कर्म के बारे में बताया।

अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद लड़की के भाई ने शुक्रवार को दोनों आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पीड़िता ने सदर थाने में शिकायत दर्ज करायी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376D, 376N और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) से संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। लड़की का मेडिकल परीक्षण कराया गया. अधिकारी ने कहा कि हम जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लेंगे. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत